दुर्घटनाग्रस्त हुई आजमगढ़ से बीजेपी सांसद निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार, हालत गंभीर

दुर्घटनाग्रस्त हुई आजमगढ़ से बीजेपी सांसद निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार, हालत गंभीर

प्रेषित समय :19:42:34 PM / Thu, Jun 30th, 2022

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि विजय लाल यादव अपने साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे. बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र में उनकी फॉर्च्यूनर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. डिवाइडर भी टूट गया. निरहुआ सांसद बनने के बाद उनके परिवार में यह गंभीर मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर विजय लाल यादव की फॉर्च्यूनर कार काफी तेज गति में जा रही थी. इसी बीच ड्राइवर कार पर अपना संतुलन खो बैठा. तेज रफ्तार से जा रही कार बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र में डिवाइडर से टकराई और हवा में करीब 20 मीटर तक उपर उछल गई. दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारों चक्के ऊपर की तरफ हो गए थे. गंभीर रूप से घायल विजय लाल यादव को दुर्घटना के बाद मेदांता हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ट्वीट कर बड़े भाई के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी दी. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बड़े भैया विजय लाल यादव की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया. उन्हें वेदांता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी वहां पहुंच रहे हैं. हमलोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के आजमगढ़, रामपुर में खिला कमल, निरहुआ ने धर्मेंद्र यादव तो घनश्याम लोधी ने आसिम रजा को दी शिकस्त

आजम खान के गढ़ रामपुर में बीजेपी ने दी सपा को पटकनी, आजमगढ़ में निरहुआ ने बनाई बढ़त

उपचुनाव: त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा जीते टाउन बारदोवाली सीट, आजमगढ़ में जारी है कांटे की टक्कर

आजमगढ़ में ईवीएम में हेरफेर का आरोप लगाकर पुलिस-प्रशासन से भिड़े धर्मेंद्र यादव, सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

बीजेपी ने लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ से निरहुआ, रामपुर से लड़ेंगे घनश्याम लोधी, जारी की लिस्ट

Leave a Reply