Vi का धांसू प्लान, 151 रुपये में 3 महीने के लिए फ्री पाएं Disney+Hotstar, 8GB डेटा भी

Vi का धांसू प्लान, 151 रुपये में 3 महीने के लिए फ्री पाएं Disney+Hotstar, 8GB डेटा भी

प्रेषित समय :09:24:34 AM / Thu, Jun 30th, 2022

वोडाफोन आइडिया ने अपना एक और किफायती प्रीपेड प्लान पेश कर दिया है. इस प्लान की कीमत 151 रुपये रखी गई है. ग्राहकों को इस प्लान के साथ तीन महीने का Disney+Hotstar बेनिफिट दिया जाएगा. Vi का ये प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट के साथ आता है. इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है, और इसमें 8जीबी डेटा दिया जाता है.

Vi के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक Vi के इस प्लान में यूज़र्स को फ्री डिज़्नी प्लस हॉट्स्टार बेनिफिट भी दिया जाएगा. बता दें कि ये एक डेटा बूस्टर पैक है जो तब इस्तेमाल किया जाता है जब यूजर के पास सबसे पहले अनलिमिटेड पैक सब्सक्रिप्शन होता है. यानी कि इसकी कोई सर्विस वैलिडिटी नहीं है. अगर आप कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं जिसमे Disney+ Hotstar का फायदा मिलता हो तो वोडाफोन का 151 रुपये का ये प्लान काफी कम कीमत में आपको 3 महीने के लिए इसका बेनिफिट दे रहा है.

इसके अलावा Vi 200 रुपये से कम कीमत 118 रुपये का प्लान भी पेश करती है. ये भी डेटा बेस्ड प्लान है, जिसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 12GB डेटा दिया जाता है. हालांकि इसमें Vi Movies और TV के अलावा किसी तरह को काई अडिशनल बेनिफिट नहीं दिया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply