फायर-बोल्ट ने लॉन्च की ऐपल जैसे लुक वाली रिंग 3 स्मार्टवॉच

फायर-बोल्ट ने लॉन्च की ऐपल जैसे लुक वाली रिंग 3 स्मार्टवॉच

प्रेषित समय :10:33:06 AM / Sun, Jul 3rd, 2022

किफायती स्मार्टवॉच के लिए मशहूर फायर-बोल्ट कंपनी ने भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट रिंग 3 को लॉन्च कर दिया है. इसके लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने अपनी रिंग स्मार्टवॉच सीरीज का विस्तार किया है. स्मार्टवॉच इस प्राइस सेगमेंट में 1.8-इंच एक्स्ट्रा लार्ज डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा देती है.

फायर-बोल्ट रिंग 3 में रैक्टेंगुलर डायल दिया है, जिससे इसका लुक काफी हद तक ऐपल वॉच की तरह लगता है. वॉच में ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटर भी दिया गया है. इसके अलावा वॉच 118 स्पोर्ट्स मोड और कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है.

फायर बोल्ट रिंग-3 को 3,499 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर खरीदा जा सकता है. स्मार्टवॉच 3 जुलाई 2022 से एमेजन और फायर-बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. यह गोल्ड, ब्लैक, ग्रे, सिल्वर, नेवी और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी.

फीचर्स- फायर-बोल्ट रिंग 3 स्मार्टवॉच IP-67 वाटर-रेसिस्टेंट वॉयस असिस्टेंट से लैस है, जो यूजर्स को रिसेंट कॉल लॉग्स का उपयोग करके कॉल का जवाब देने और कॉल करने की अनुमति देता है. कॉन्टैक्ट्स को सेव करने के लिए इसमें इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें इनबिल्ट गेम्स भी दिए गए हैं. स्मार्टवॉच में हेल्थ-ट्रैकिंग ऐप्स जैसे – SPO2, हार्ट ट्रैकर और अन्य फीचर्स जैसे कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, वॉटर रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल और मल्टीपल वॉच फेस शामिल हैं.

बैटरी लाइफ- हाल ही में फायर-बोल्ट ने फायर-बोल्ट रेज भी लॉन्च किया जो 2,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. स्मार्टवॉच ब्लैक, ग्रे और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में आती है. फायर बोल्ट रेज 60 से अधिक स्पोर्ट मोड प्रदान करता है. इसमें कैलोरी बर्न और अन्य फिटनेस ट्रैक भी दिए गए हैं. डिवाइस IP68 वाटर-रेसिस्टेंट के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप देने का दावा करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply