डायरेक्टर लीना ने किया नया ट्वीट, इस बार 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया

डायरेक्टर लीना ने किया नया ट्वीट, इस बार

प्रेषित समय :10:33:33 AM / Thu, Jul 7th, 2022

डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर पर विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है कि इस फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और विवादित तस्वीर पोस्ट कर दी है। उन्होंने इस बार 'शिव-पार्वती' की ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिनमें वे सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही उन्होंने यह नई पोस्ट ट्विटर पर शेयर की, लोग एक बार फिर भड़क उठे हैं।

दरअसल, काली फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने गुरुवार सुबह यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा 'कहीं और'। इसके बाद उन्होंने इसे पोस्ट किया, इस तस्वीर में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है। इस तस्वीर पर एक बार फिर वे घिर गई हैं और लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं।

उधर 'काली' के विवादित पोस्टर को लेकर लीना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी गई है। यह पूरा मामला तब सामने आया जब फिल्म काली के एक पोस्टर में हिंदुओं की देवी मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं उनके एक हाथ में त्रिशूल तो दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा दिखाया गया है। इन्हीं दो चीजों पर विवाद हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर लोग फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई पर भड़के हुए हैं। कई लोग लीना मणिमेकलई को अरेस्ट करने की मांग भी कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस भी दायर किया है। उधर तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने काली के पोस्टर का बचाव भी किया जिसके बाद भाजपा ने उनपर जमकर हमला बोला है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply