टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

प्रेषित समय :11:49:14 AM / Fri, Jul 8th, 2022

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ में लंबे समय से खबरों में है. कहा जा रहा है कि टाइगर के साथ ही साथ कृति भी दमदार एक्शन अवतार में देखी जाएंगी. इसी बीच फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी कैमियो की भूमिका में नजर आने वाले हैं. टाइगर की ‘गणपत’ में अमिताभ की एंट्री हो गई है. रिपोर्ट में आगे सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि अमिताभ बच्चन ने ‘गणपत’ में टाइगर के गुरु की भूमिका में देखे जाएंगे. उन्होंने मई में मुंबई में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि बिग बी ने फिल्म में अभिनय के अलावा इस प्रोजेक्ट को अपनी आवाज भी दी है.

बता दें कि अगर खबर सच साबित होती है तो ये पहला मौका है जब अमिताभ और टाइगर किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि ‘गणपत’ बिग बी के अलावा टाइगर के पिता एक्टर जैकी श्रॉफ का भी स्पेशल अपीयरेंस होगा. इससे पहले इस बाप-बेटे की जोड़ी को ‘बागी 3’ में देखा गया था.

बता दें कि ‘गणपत’ के लिए टाइगर ने बॉक्सिंग सीखी है. फिल्म में टाइगर मुंबई के एक मुक्केबाज की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म पिता और बेटे की कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर विकास बहल कर रहे हैं. वहीं यह जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है. बताया जा रहा है कि 23 दिसंबर को फिल्म क्रिसमस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मीडिया रिपोट्स की मानें तो खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. अब यह फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में चली गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply