उमा ने शराबबंदी के लिए अब जेपी नड्डा को लिखा पत्र, बोलीं- मेरा उपहास हुआ

उमा ने शराबबंदी के लिए अब जेपी नड्डा को लिखा पत्र, बोलीं- मेरा उपहास हुआ

प्रेषित समय :12:14:35 PM / Sun, Jul 10th, 2022

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता उमा भारती मध्य प्रदेश में शराबबंदी के मुद्दे पर लगातार राज्य में अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेर रही हैं। उमा भारती शराबंदी के मुद्दे को लेकर मुखर रही हैं। इससे पहले उनके कुछ वीडियो भी वायरल हुए थे। एक वीडियो में वो शराब के दुकान में पत्थऱ फेंकती नजर आई थीं। उसके बाद एक अन्य वीडियो में शराब की दुकान में गोबर फेंकती नजर आई थीं। 

अब उमा भारती ने राज्य में अपने शराबबंदी अभियान को और तेज करने का मन बना लिया है। जाहिर है उनके इस अभियान से शिवराज सिंह चौहान सरकार की टेंशन जरूर बढ़ेगी। उमा भारती कह चुकी हैं कि वो अक्टूबर के महीने में गांधी जयंती के दिन से पूरे प्रदेश में मार्च करेंगी और इस अभियान को धार देंगी। अब उमा भारती ने इसे लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी को उमा भारती ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा जी को एक पत्र लिखा है, मैं उसको सार्वजनिक कर रही हूं।'

उन्होंने आगे लिखा है कि शराबबंदी मेरे निजी अहंकार का विषय नहीं है लेकिन मध्य प्रदेश की महिलाओं का सम्मान एवं उनके परिवार की सुरक्षा, युवाओं की रोजी-रोटी एवं भविष्य से जुड़ा मुद्दा है। इस विषय पर जब कोई मुलाकात हुई तो मैंने उसे कभी सार्वजनिक नहीं किया। क्योंकि मुझे भरोसा था कि कोई सकारात्मक परिणाम आएगा। इस कारण मैं मौन रही लेकिन इसकी वजह से मैं निंदा, उपहास एवं आलोचना की पात्र बनी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply