मोटो जी 42 की सेल शुरू, 50 MP का शानदार कैमरे के साथ मिल रहा डिस्काउंट

मोटो जी 42 की सेल शुरू, 50 MP का शानदार कैमरे के साथ मिल रहा डिस्काउंट

प्रेषित समय :09:37:59 AM / Tue, Jul 12th, 2022

नई दिल्ली. मोटोरोला ने पिछले हफ्ते भारत में अपनी जी सीरीज के नए स्मार्टफोन मोटो जी 42 को लॉन्च किया था. आज से इसकी सेल शुरू हो गई है. इसे फ्लिपकार्ट और प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. मोटो जी 42 में 6.4 फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. आपके मल्टीमीडिया अनुभव को बेहतर बनाने के लिए स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं.

कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है. इसकी कीमत 13,999 रुपये है, लेकिन सेल में इस फोन पर 1 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट के लिए आपको एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा. इसके अलावा अगर आप ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 5 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

Moto G42 के स्पेसिफिकेशंस- इसमें IP52 वाटर रेपेलेंट डिजाइन भी दिया गया है और यह दो कलर वेरिएंट्स – मेटालिक रोज और अटलांटिक ग्रीन में आता है. मोटो G42 में फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले डिस्प्ले है, जिससे आप अपनी पसंदीदा कंटेंट का भरपूर आनंद उठा सकते हैं. फोन 700 निट्स की ब्राइटनेस का सपोर्ट करता है. फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी ऐटमॉस साउंड से लैस है.

5000mAh की बैटरी
फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी दे रही है. यह बैटरी 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, GPS, NFC और ब्लूटूथ 5.0 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. इसके अलावा मोटो जी42 में क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ 50 मेगापिक्सल का क्वाड फंक्शन कैमरा सिस्टम है, जो कम रोशनी में भी 4 गुना बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस देता है. सेकेंडरी 8MP कैमरा अल्ट्रावाइड और डेप्थ सेंसर के रूप में दोगुना हो जाता है, साथ ही 16MP का फ्रंट कैमरा शानदार सेल्फी लेने की अनुमति देता है.

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर
मोटो जी42 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम और 3 साल के सुनिश्चित सुरक्षा अपडेट के साथ बेहतर UI अनुभव के लिए नियर-स्टॉक एंड्रॉयड 12 सपोर्ट के साथ आता है. फोन में 3 कार्ड स्लॉट दिए गए हैं, जो दो नैनो सिम का सपोर्ट करता है. फोन में 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है, जिसे माइक्रो एसडी के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

50 मेगापिक्सल कैमरे वाले मोटोरोला के धांसू फोन को सस्ते में लाएं घर

पचास मेगापिक्सल कैमरे के साथ मोटोरोला Edge 30 हुआ लॉन्च

काफी सस्ता हो गया 60 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला मोटोरोला एज 30 प्रो

काफी सस्ता हो गया 60 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला मोटोरोला एज 30 प्रो

Leave a Reply