सड़क किनारे कचरा देख भड़कीं राखी सावंत, फावड़ा लेकर खुद की सफाई 

सड़क किनारे कचरा देख भड़कीं राखी सावंत, फावड़ा लेकर खुद की सफाई

प्रेषित समय :12:09:40 PM / Tue, Jul 12th, 2022

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए हैं. इन वीडियोज में वह अपने हाथ में फावड़ा लिए खड़ी हैं और सड़क किनारे पड़े कचरे को उठाने की तैयारी कर रही हैं. राखी अपने जिम के बाहर सड़क पर बिखरे कचरे से काफी परेशान नजर आईं. राखी ने इसे खुद साफ करने का फैसला किया और उन्हें फावड़े के साथ चलते हुए देखा गया. उन्होंने वहां खड़े कुछ लोगों से बीएमसी कार्यकर्ताओं के बारे में पूछा और कहा, ‘बीएमसी कार्यकर्ताओं ने सड़क की सफाई क्यों नहीं की? क्या वे पार्टी कर रहे हैं?’

राखी सावंत की सफाई के ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी कहती हैं, “साथी हाथ बढ़ाना, एक अकेला थक जाएगा, मिलकर कचरा उठाना. दोस्तों मैं आज जिम आई थी. 

राखी सावंत सड़क किनारे पड़े कचरे को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. तभी वो एक चौकीदार को बुलाकर समझाती हैं कि ऐसे कूड़ा पड़े रहने से कीचड़ होगी और फिर डेंगू-मलेरिया होगा. मच्छर आकर काटेगा ये नहीं देखेगा कि अमीर-गरीब है. बीमार कौन होगा. यह बीएमसी वालों की गाड़ी इसे उठाकर क्यों नही ले गई. बीएमसी वाले पार्टी मना रहे हैं क्या गाड़ी लेकर?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply