अमिताभ बच्चन कर रहे हैं गुजराती फिल्म में डेब्यू

अमिताभ बच्चन कर रहे हैं गुजराती फिल्म में डेब्यू

प्रेषित समय :11:58:47 AM / Wed, Jul 13th, 2022

अमिताभ बच्चन अब वह गुजराती फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इंडस्ट्री में आए हुए उन्हें पांच दशक हो गए हैं। यह पहला मौका है जब वह गुजराती फिल्म में ऐक्टिंग करते दिखाई देंगे। बिग बी  ने पिछले दिनों गुजराती फिल्म फक्त महिलाओ माते के लिए शूटिंग की। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि फिल्म में काम करने के लिए एक रुपये फीस भी नहीं ली। इस फिल्म में अमिताभ का कैमियो है, लेकिन महत्वपूर्ण रोल है। फिल्म में अमिताभ गुजराती में डायलॉग भी बोलते नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने बताया कि उन्होंने अमिताभ से कहा था कि पहली बार गुजराती फिल्म में काम कर रहे हैं तो उनके डायलॉग्स डबिंग आर्टिस्ट से डब करवा लिए जाएं। क्योंकि हो सकता है, उन्हें गुजराती बोलने में समस्या आए। इस पर अमिताभ ने कहा कि आनंद जी हमारा काम तो हम ही करेंगे। 

आप हमारा काम देखिए, अच्छा न लगे तो फिर वॉइस ओवर करा लीजिएगा। अपने आर्टिस्ट पर भरोसा रखिए, आप को निराश नहीं करेंगे।अमिताभ ने वाकई कमाल किया और गुजराती बोलने के अंदाज पर पूरी पकड़ के साथ मात्र पौन घंटे में अपनी डबिंग खत्म कर दी। उन्होंने हमेशा की तरह पूरे परफेक्शन के साथ काम किया। फक्त महिलाओ माते 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन टीवी शोज, ऐड फिल्म और मूवीज में ऐक्टिव हैं। उनके गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन सुर्खियों में हैं। फिल्मों की बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र, प्रोजेक्ट के और आदिपुरुष में नजर आएंगे। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply