मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘गहराइयां’ से की ‘मर्डर’ की तुलना

मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘गहराइयां’ से की ‘मर्डर’ की तुलना

प्रेषित समय :11:38:45 AM / Thu, Jul 14th, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का मानना ​​​​है कि फिल्म इंडस्ट्री का एक खास हिस्सा उनकी एक्टिंग स्किल या टैलेंट पर नहीं बल्कि उनके ग्लैमर और बोल्डनेस पर फोकस है. अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में, न केवल अपने करियर के बारे में बात की, बल्कि अपनी 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ की तुलना दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ से की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कहा कि दीपिका ने जो अब किया हैं उसे वह 15 साल पहले कर चुकी हैं.

बता दें कि मल्लिका शेरावत, रजत कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘आरके/आरके’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. एक सवाल का जवाब देते हुए अदाकारा ने कहा कि अब महिलाओं के लिए लेखन में भी काफी बदलाव आया है जो वाकई में काफी अच्छा है. वह आगे कहती हैं कि पहले महिलाओं के लिए दो ही तरह के रोल होते थे पहला बदचलन या फिर सती सावित्री टाइप. अब समय बदल गया और लेखन में भी चीजें बदली हैं, लेकिन मैं इन बदलावों से खुश भी हूं और दुखी भी.

मल्लिका शेरावत ने साल 2004 में आई अपनी फिल्म ‘मर्डर’ के दिनों को याद किया. उन्होंने कहा कि मैंने जब मर्डर की थी तो लोगों ने बेवजह का बवाल काटा गया. बिकिनी और बोल्डनेस को लेकर न बहुत ही ज्यादा हायतौबा मचाया गया, इससे साथ ही मुझे न जाने क्या क्या कहा था, लेकिन मैं अब सवाल करना चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण ने जो ‘गहराइयां’में किया वो क्या था? ये तो मैं 15 साल पहले कर चुकी हूं. मैं तो यही कहना चाहूंगी कि उस समय लोगों की सोच बहुत छोटी थी.

मल्लिका शेरावत ने आगे मीडिया और इंडस्ट्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे मेंटल टॉर्चर किया गया. ऐसे लोगों के पास सिर्फ मेरी बॉडी पर बात करने का समय है लेकिन मेरी एक्टिंग पर नहीं. मैंने ‘मर्डर’ के अलावा ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘दशअवतारम’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्में भी की हैं लेकिन किसी ने मेरी एक्टिंग स्किल पर बात नहीं की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply