ओटीटी ने अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं को प्रदर्शित करने का अवसर दिया: काजोल

ओटीटी ने अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं को प्रदर्शित करने का अवसर दिया: काजोल

प्रेषित समय :09:58:32 AM / Thu, Jul 14th, 2022

बॉलीवुड अदाकारा काजोल अब ओटीटी की दुनिया में हलचल मचाने को तैयार हैं. वह जल्द ही एक बेहद पॉपुलर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि, जिस सीरीज के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है वह अपने बोल्ड सीन के लिए काफी फेमस है.नेटफिलिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ की, जिसका पहला पार्ट साल 2018 में आया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके दूसरे पार्ट ‘लस्ट स्टोरी-2’ के लिए मेकर्स ने काजोल को अप्रोच किया है.

बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ में चार कहानी दिखाई गई थी, जिसमें राधिका आप्टे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे. इस सीरीज को बोल्ड सीन, स्क्रिप्ट ने दर्शकों को हिला कर रख दिया था. खबरों की मानें तो काजोल इस सीरीज के किसी एक कहानी में वो बोल्ड रोल में नजर आ सकती है. अगर ये खबरें सच होती हैं तो, ऐसा पहली बार होगा जब उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा.

काजोल ने ‘ओटीटी की इम्पोर्टेंस’  को लेकर बातें  की और कहा कि 90 के दशक में थिएटर मनोरंजन का एकमात्र माध्यम था, जिसने फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफल होना बहुत आसान बना दिया. ओटीटी के डेब्यू से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’इसने अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं को प्रदर्शित करने का अवसर दिया है’.

काजोल ने आगे कहा, “दरअसल, अभी यह हर जगह अभिनेताओं के लिए एक शानदार समय है, क्योंकि उन्हें इतना एक्सपोजर मिल रहा है. हर किसी के पास इतना काम है और मुझे इस तथ्य से प्यार है कि ओटीटी ने कुछ शानदार अभिनेताओं को लाया है, आप जानते हैं. आपके पास ऐसे लोग हैं जो वास्तव में शानदार अभिनेता हैं जो एक मंच प्राप्त कर रहे हैं और वास्तव में यह दिखाने में सक्षम हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं, और इस तथ्य के बावजूद कि उनके पास 24 इंच की कमर और 36 इंच की छाती या 46 इंच का सीना हो या ना हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो अपने आप में स्टार बन गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply