दिशा पाटनी के लुक के दीवाने हुए फैंस, एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिखेरा हुस्न का जलवा

दिशा पाटनी के लुक के दीवाने हुए फैंस, एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिखेरा हुस्न का जलवा

प्रेषित समय :11:17:21 AM / Sat, Jul 23rd, 2022

मुंबई. बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी हैं. इन्हीं सब के बीच दिशा ने अपना एक बेहद खूबसूरत लुक इंस्टाग्राम पर दिखाया है, जिसे देख फैंस एक बार फिर से दीवाने हो गए हैं. 

दिशा पाटनी एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशनल इंवेट में एक से एक शानदार आउटफिट में देखी जा रही हैं. वह प्रमोशन के बाहने लगातार अपने फैंस को अपने लुक्स से हैरान कर रही हैं. नई तस्वीरों में दिशा ने डेनिम स्कर्ट के साथ नीले रंग का स्कार्फ टॉप पहना में दिख रही हैं. अपने बालों का पोनीटेल बनाए वह अपने नए लुक में सिंपल और बेहद शोबर दिखाई दे रही हैं.

मेकअप की बात करें तो फोटो में उनका मेकअप भी हमेशा की तरह उम्दा ही है. ग्लॉसी लिप्स और ब्लैक विंग्ड आईलाइनर के साथ उनका मेकअप सिंपल नजर आया. उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और स्ट्रैपी ब्लू हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. एक विलेन रिटन्र्स के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अबतक अपने स्पोर्टिंग बॉडीकॉन ड्रेस से लेकर गाउन, क्रॉप टॉप और डेनिम्स तक के लुक्स से फैंस को दीवाना कर चुकी हैं. ऐसे लग रहा कि दिशा फिल्म के प्रमोशन के बहाने वह अपने फैशन गोल्स को पूरा कर रही हैं.

एक विलेन रिटर्न्स की बात करें तो यह मोहित सूरी के निदे्र्रशन में बनी एक विलेन का दूसरा पार्ट है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अभिनय किया था. हालांकि अब इसके नए पार्ट में दिशा पाटनी के साथ ही साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन फिर एक बार मोहित सूरी ही कर रह रहे हैं. फिल्म 29 जुलाई को पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज

मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘गहराइयां’ से की ‘मर्डर’ की तुलना

अमिताभ बच्चन कर रहे हैं गुजराती फिल्म में डेब्यू

टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

Leave a Reply