फास्टट्रैक की रिफ्लेक्स प्ले स्मार्टवॉच लॉन्च, मिलेगा दो हजार का डिस्काउंट

फास्टट्रैक की रिफ्लेक्स प्ले स्मार्टवॉच लॉन्च, मिलेगा दो हजार का डिस्काउंट

प्रेषित समय :09:05:34 AM / Sun, Jul 24th, 2022

नई दिल्ली. फास्टट्रैक ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच रिफ्लेक्स प्ले को लॉन्च कर दी है. इसे अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान बेचा जाएगा. यह प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव लॉन्च है. इसके अलावा स्मार्टवॉच पर 23 और 24 जुलाई को होने वाली अमेजन प्राइम डे सेल के दो दिनों के दौरान 25 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा.

फास्टट्रैक के मार्केटिंग हेड अजय मौर्य ने कहा है किन हम फास्टट्रैक रिफ्लेक्स प्ले के अमेजन प्राइम डे लॉन्च के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं. स्मार्टवॉच अब हर किसी के लाइफस्टाइल का हिस्सा हैं और हम यहां अगले फैशनेबल और फीचर में लीड करने वाली स्मार्टवॉच लेकर आए हैं.

फास्टट्रैक ने इस स्मार्टवॉच के लिए अमेजन के साथ करार किया है. अमेजन फैशन इंडिया के निदेशक और प्रमुख सौरभ श्रीवास्तव ने कहा है कि अमेजन फैशन में, हमारा विजन भारत में फैशन की खरीदारी के तरीके को बदलना और आसानी से ट्रेंडिंग स्टाइल के साथ हमारे पोर्टफोलियो का विस्तार करना है.

फास्टट्रैक रिफ्लेक्स प्ले स्मार्टवॉच 1.3 इंच की अमोलेड स्क्रीन मिलती है. यह इन-बिल्ट गेम्स को सपोर्ट करती है. ये वॉच आईओएस और एंड्रॉयड दोनों के साथ पेयर की जा सकती है. वॉच 25 से अधिक खेल मोड के साथ आती है, जिसमें क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, योग और बहुत कुछ शामिल हैं. इसमें 100 से अधिक क्लाउड वॉच फेस भी दिए गए हैं. स्मार्टवॉच 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, Sp02 मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और महिला स्वास्थ्य ट्रैकर प्रदान करती है.

सात दिन की बैटरी लाइफ- फास्टट्रैक रिफ्लेक्स प्ले में मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले और नोटिफिकेशन अलर्ट जैसे ईमेल और मैसेज और मौसम अपडेट जैसी सुविधाएं भी आती हैं. स्मार्टवॉच 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है. इसका वजन 45 ग्राम है.

कीमत-  फास्टट्रैक की नई लॉन्च की गई फास्टट्रैक Reflex Play स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 7,995 रुपए रखी गई है. हालांकि, यह अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान आपको 5,995 रुपये की रियायती कीमत पर मिलेगी. फास्टट्रैक रिफ्लेक्स प्ले को आप ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और पिंक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इसके अलावा, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 500 रुपये तक का 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. स्मार्ट वॉच नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply