स्मृति ईरानी का लीगल एक्शन, 3 कांग्रेस नेताओं को भेजा नोटिस, यह है पूरा मामला

स्मृति ईरानी का लीगल एक्शन, 3 कांग्रेस नेताओं को भेजा नोटिस, यह है पूरा मामला

प्रेषित समय :18:24:42 PM / Sun, Jul 24th, 2022

नई दिल्ली. हाल ही में कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में एक रेस्टोरेंट चला रही हैं. उसके लिए एक ऐसे शख्स के नाम पर लाइसेंस लिया गया, जो 13 महीने पहले मर चुके हैं. इस मामले में स्मृति ईरानी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई दी थी. इसके बाद अब उन्होंने कांग्रेस के तीन नेताओं को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें पवन खेड़ा, जयराम रमेश और नेट्टा डिसूजा का नाम शामिल है.

स्मृति के वकील ने अपने नोटिस में लिखा कि आप तीनों कांग्रेस नेताओं ने हमारे मुवक्किल के खिलाफ साजिश रची और झूठे मामले में उनका नाम उछाला. इस वजह से हमारे मुवक्किल और उनके परिवार की प्रतिष्ठा दांव पर लगी. साथ ही उनके सम्मान को हानि पहुंची. उनकी ओर से कभी भी किसी व्यापारिक प्रतिष्ठान को चलाने या अन्य चीज के लिए लाइसेंस का आवेदन नहीं किया गया. इसके अलावा ना ही उन्हें आबकारी विभाग गोवा की ओर से कारण बताओ नोटिस दिया गया. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नेता जल्द ही इस नोटिस का जवाब देंगे.

कांग्रेस नेताओं का यह था आरोप

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने आरोप लगाया था कि ईरानी की बेटी गोवा में एक रेस्टोरेंट चलती हैं, जिसमें फर्जी लाइसेंस लगाया गया है. जून में शराब के लाइसेंस का नवीनीकरण ऐसे व्यक्ति के नाम पर किया गया, जिसकी मौत पहले ही हो गई थी. स्मृति ईरानी की बेटी के समर्थन में उतरीं शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी, कही ये बात स्मृति ने सफाई में कही थी ये बात वहीं कांग्रेस के आरोपों पर सफाई देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरी बेटी एक 18 साल की बच्ची है, जो कॉलेज में पढ़ती है. उसके चरित्र की कांग्रेसियों ने पार्टी मुख्यालय में हत्या कर दी थी. उसकी गलती ये है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम केजरीवाल का ऐलान: पाँच साल में 20 लाख युवाओं को देंगे रोजगार, दिल्ली में बनाएंगे फूड हब

सीएम केजरीवाल का ऐलान: पाँच साल में देंगे 20 लाख युवाओं को देंगे रोजगार, दिल्ली में बनाएंगे फूड हब

देश में बारिश और बाढ़ का कहर, दिल्ली- उत्तराखंड समेत बाढ़ से सैकड़ों गांव प्रभावित, कई राज्यों में अलर्ट

Leave a Reply