6 साल तक डेट करने के बाद टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हुआ ब्रेकअप

6 साल तक डेट करने के बाद टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हुआ ब्रेकअप

प्रेषित समय :21:22:15 PM / Tue, Jul 26th, 2022

मुम्बई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं. कपल से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में हो गया था. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले करीब एक साल से दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ रहे थे. टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था.

टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं

सूत्रों के अनुसार, टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं. दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अब दोनों सिंगल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था. हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को फाइनली खत्म करने का फैसला लिया.

इस ब्रेकअप से टाइगर नहीं हैं ज्यादा एफेक्टेड

टाइगर के एक दोस्त ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा, हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला. उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की. फिलहाल टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और लंदन में शूटिंग कर रहे हैं. वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं हैं.

टाइगर और दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट

दिशा अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी, वहीं टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो गणपत और बागी-4 में दिखेंगे. दिशा को आखिरी बार राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में देखा गया था. वहीं, टाइगर हीरोपंती 2 में नजर आए थे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड अभिनेता धमेंद्र की तबीयत बिगड़ी, खुद वीडियो पोस्ट करके दिया अपडेट

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

सुनील शेट्टी, सोहेल खान ने अमीन पठान द्वारा प्रवर्तित द फ्रेंडशिप कप यूएई 2022 में बॉलीवुड किंग्स की अगुवाई की

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस तान्या होप बॉलीवुड के लिए बेकरार

Leave a Reply