जेनिफर लोपेज ने न्यूड फोटोशूट शेयर कर किया अपना जन्मदिन सेलिब्रेट

जेनिफर लोपेज ने न्यूड फोटोशूट शेयर कर किया अपना जन्मदिन सेलिब्रेट

प्रेषित समय :11:16:17 AM / Wed, Jul 27th, 2022

गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज रविवार को 53 साल की हो गई हैं. उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर एक न्यूड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने इस फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है. अलग-अलग पोजेज देते हुए जेनिफर लोपेज ने अपनी बॉडी पर लोशन लगाया और वीडियो के खत्म होते ही वो मुस्कुराने लगीं. इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'ऐसा दिखता है 53 साल का इंसान'. वहीं, एक दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, 'दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला'.

जेनिफर लोपेज की स्किनकेयर लाइन JLO ब्यूटी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की हैं जिसमें सिंगर जेनिफर लोपेज ने न्यूड तस्वीरें खिंचवाई हैं. जेनिफर ने इस प्रोडक्ट के बारे में भी जानकारी दी है. JLO ने इंस्टा स्टोरी पर पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. जेनिफर लोपेज की ये न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें रणवीर सिंह के इंटरनेशनल मैगजीन 'पेपर' के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराए जाने के बाद सामने आई हैं. रणवीर अपने लेटेस्ट एडिशन के लिए ये फोटोशूट कराया था. हां, ये भी हो सकता है कि बर्ट रेनॉल्ड्स से प्रेरित होकर रणवीर ने ये तस्वीरें खिंचवाई हों.

रणवीर सिंह के कुछ दिनों बाद ही तमिल के सुपरस्टार विष्णु विशाल ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया था. और मजे की बात ये है कि विष्णु विशाल की ये न्यूड तस्वीरें उन्हीं की पत्नी और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने क्लिक की थीं. विष्णु विशाल ने इसके लिए अपनी पत्नी को क्रेडिट भी दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेनिफर लोपेज हाल ही में लास वेगास में बेन एफ्लेक के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. शादी के बाद ये उनका पहला जन्मदिन है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply