मलाइका अरोड़ा 'इंडियन कॉउचर वीक' फैशन शो में  रैंप वॉक पर दिखीं बेहद हसीन

मलाइका अरोड़ा

प्रेषित समय :09:16:11 AM / Thu, Jul 28th, 2022

जब फैशन की बात आती है तो मलाइका हमेशा बोल्ड चॉइस करती हैं. हाल ही में एक बार फिर ने मलाइका ने 'इंडियन कॉउचर वीक' फैशन शो में अपना कुछ ऐसा ही अंदाज दिखाया है. इस इवेंट से मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बवाल लग रहा हैं. इंडियन कॉउचर वीक' के चौथे दिन मलाइका अरोड़ा फैशन डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए रैम्प पर उतरीं. रैम्प वॉक के दौरान मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में रैंप वॉक करके महफिल लूट ही है. 

फैशन शो में मलाइका ने एंट्री की तो हर किसी की सांसे थम गईं. इस दौरान अभिनेत्री के प्यारे से अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने खूबसूरत ब्लैक आउटफिट में रैम्प पर अपना जादू चलाया है. थाई हाई स्लिट ब्लैक बॉडी-हगिंग गाउन में वह एकदम क्वीन लगीं.  अपने लुक को ग्लैम लुक देने के लिए अदाकारा ने अपने बालों मेसी बालों खुला छोड़ रखा था, जो उनके लुक पर एकदम परफेक्ट लग रहा था. 

न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज के साथ उनका मेकअप डस्की था, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मलाइका ने स्टेटमेंट पेंडेंट और स्ट्रैपी हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. फैशन से सामने आई माइलका की दिलकश और सिजलिंग तस्वीरें एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैंं. हर कई उनके ग्लैम लुक की तारीफें कर रहा है. जिस तरह से 48 साल की अदाकारा ने रैम्प वॉक पर अपने हुश्न का जलवा बिखेरा है, वह काबिले तारीफ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply