गोवा भ्रमण के लिए जाएंगे रेल कर्मचारी, डब्ल्यूसीआर की हित निधि समिति की बैठक में हुआ निर्णय

गोवा भ्रमण के लिए जाएंगे रेल कर्मचारी, डब्ल्यूसीआर की हित निधि समिति की बैठक में हुआ निर्णय

प्रेषित समय :15:15:50 PM / Thu, Jul 28th, 2022

कोटा. स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक आज सहायक कार्मिक अधिकारी रजनीश शुक्ला की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिसमें वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन प्रतिनिधि कॉमरेड दानिश खान एवं कॉमरेड नरेश मालव ने भाग लिया.

यूनियन के सहायक मंडल सचिव नरेश मालव ने बताया कि बैठक में मंडल के रेल कर्मचारियों एवं उनके परिवारजनों के लिए कई कल्याणकारी निर्णय लिये गये. बैठक में यह तय किया गया कि रेल कर्मचारियों का भ्रमण शिविर 24 सितम्बर से गोवा के लिये जायेगा. साथ ही पूर्व बैठक में लिये गये निर्णय के अनुसार डीआरएम ऑफिस के तीनों फ्लोर, कैरिज के आरओएच डिपो में आरओ प्यूरीफायर लगा दिया गया है.

साथ ही रेलवे बोर्ड की गाइड लाइन अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा योजना के तहत 13 से 15 अगस्त तक अपने घर पर राष्ट्रध्वज फहराने हेतु सभी रेल कर्मचारियों को स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति द्वारा राष्ट्रध्वज उपलब्ध कराया जायेगा.

इसके अतिरिक्त कोटा लॉबी स्थित वाहन स्टैंड में जगह की कमी के कारण आ रही समस्या को निस्तारित करने के लिये समिति द्वारा पूर्व में लिये गये स्टैंड के विस्तार के प्रस्ताव पर क्रियान्वयन के लिये उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर पुनः: सूचित किया जा रहा है, ताकि रनिंग कर्मचारियों की वाहन स्टेण्ड संबंधित समस्या का निराकरण हो सके. इसके अतिरिक्त कई अन्य मदों पर निर्धारित अनुदान स्वीकृत किये गये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: कोटा में HMS से संबंद्ध आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ की बैठक में अनेक निर्णय, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

पमरे मुख्यालय से कोटा वर्कशॉप पहुंचे डिप्टी सीपीओ को WCREU ने रेल कर्मियों की समस्याओं से कराया अवगत, हल करने की मांग

पमरे के कोटा रेलवे अस्पताल में ड्रेसर भर्ती का परिणाम घोषित, डबलूसीआरईयू का जताया आभार

पंडित दुर्गा शंकर धर्म सभा में कोटा नगर अध्यक्ष नियुक्त हुए

कोटा में 16 साल के छात्र ने ऑनलाइन गेम की वजह से फांसी लगाकर की आत्महत्या

Leave a Reply