हेइडी क्लम के फोटोशूट ने मचाई सनसनी, बिना कपड़ों के दिया पोज

हेइडी क्लम के फोटोशूट ने मचाई सनसनी, बिना कपड़ों के दिया पोज

प्रेषित समय :11:21:49 AM / Sun, Jul 31st, 2022

जर्मन और अमेरिकन मॉडल हेइडी क्लम ने न्यूड फोटोशूट शेयर कर गहमागहमी मचा दी है। 49 साल की हैदी क्लम ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। हेइडी क्लम इससे पहले भी ऐसी बोल्ड तस्वीरें कई बार साझा करती आई हैं।

हेइडी क्लम ने नेक्ड तस्वीर शेयर की। इसमें वह बैड पर बिना कपड़ों के पोज देती नजर आई। मॉडल ने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स बॉक्स को प्राइवेट किया हुआ है और इस वजह से फैंस की प्रतिक्रिया नजर नहीं आ रही है लेकिन फैंस ने हेइडी क्लम हैशटैग पर जमकर रिएक्ट किया।

हेइडी क्लम दुनियाभर में मशहूर हैं। वह पेशे से टेलीविजन होस्ट, प्रड्यूसर और बिजनेसविमेन हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। इसके बाद उन्होंने Sports Illustrated Swimsuit के लिए फोटोशूट करवाकर सनसनी मचा दी थी। हेइडी का जन्म जर्मन वेस्ट में Cologne में हुआ। उनके पैरेंट्स कॉस्मैटिक कंपनी चलाया करते थे। एक दोस्त के कहने पर वह मॉडलिंग में आई। दोस्त की जिद्द पर हेइडी ने 'मॉडल 92' में हिस्सा लिया। हैरान तो हेइडी ने तब किया जब वह 25000 कंटेस्टेंट्स को हराकर विनर बनी। बस इसके बाद उनका मॉडलिंग का सफर शुरू हो गया। मॉडलिंग जगत में हेइडी ने खूब नाम कमाया। वह वोग जैसी मैगजीन के कवर पर भी छाई तो हार्पर बाजार जैसी मैगजीन के लिए भी उन्होंने फोटोशूट करवाया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply