ब्रिटेन की सबसे अधिक टैटू बनवाने वाली महिला,  चेहरे पर भी बनवा लिया टैटू

ब्रिटेन की सबसे अधिक टैटू बनवाने वाली महिला,  चेहरे पर भी बनवा लिया टैटू

प्रेषित समय :08:52:12 AM / Sun, Jul 31st, 2022

दुनिया में ऐसे कई लोग सामने आते हैं, जिन्हें ख़ास तरह के आर्ट से प्यार होता है. इसमें टैटू लवर्स की संख्या बीते कुछ समय से काफी बढ़ गई है. हाल ही में एक मां ने अपनी टैटू से भरे बॉडी की तस्वीरें शेयर की. इसमें महिला की पूरी बॉडी इंक से ढंकी नजर आई. बॉडी के अलावा अब उसका चेहरा भी इंक से भरा नजर आया. उसने अपने टैटू प्रेम से लाखों फैंस जोड़ लिए हैं. उसकी एक तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है. हाल ही में इस महिला ने अपनी एक सिंपल सेल्फी शेयर की, जो उसके अन्य पोस्ट्स की ही तरह वायरल हो गया.

यूके के चेशायर में रहने वाली बेकि होल्ट को ब्रिटेन की सबसे अधिक टैटू बनवाने वाली महिला के तौर पर जाना जाता है. उसके एक पोस्ट को लाखों लोग पसंद करते हैं. 34 साल की बेकि अपने टैटू प्रेम की वजह से ही लोगों की नजर में आई थी. इंस्टाग्राम पर ही बेकि के करीब 67 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं. हाल ही में बेकि ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर की. हालांकि, इस बार चेहरे पर बनवाए गए टैटू की वजह से उसकी चर्चा शुरू हो गई. कई लोगों को उसका ये फैसला पसंद आया जबकि कुछ लोगों ने इसे एक्सट्रीम बताया.

बेकि ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये सेल्फी शेयर की. साथ ही कैप्शन में लिखा कि शूटिंग के दौरान उसने ये तस्वीर ली. लोगों का इसपर क्या कहना है? इस तस्वीर के पोस्ट होते ही लोग इसे लाइक करने लगे. साथ ही कई लोगों ने इसपर कमेंट भी किया. बेकि ने लोगों से राय मांगी थी. ऐसे में कुछ लोगों ने उसकी तरफ की. वहीं कुछ लोगों को बेकि का ये फैसला पसंद नहीं आया. उन्होंने लिखा कि कम से कम चहेरे पर बेकि को टैटू नहीं बनवाना चाहिए था.

बेकि को टैटू का काफी शौक है. यही वजह है कि उसने अपनी पूरी बॉडी में टैटू बनवा रखे हैं. उसकी बॉडी का एक ऐसा हिस्सा नहीं है, जिसपर टैटू नहीं बना हुआ है. उसकी छाती के टैटू को देखने के लिए कई लोग उसे पैसे तक देने का ऑफर देते हैं. हालांकि, अपने कई बिकिनी स्नैप्स में उसने इसकी झलक लोगों को दिखाई है. हाल ही में उसने गोल्ड स्विमवियर में अपनी तस्वीर शेयर की थी. लोगों ने इन तस्वीरों को भी हाथों-हाथ लिया था. कई लोग जहां उसे खूबसूरत मानते हैंब जबकि कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उसे पागल करार देते हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply