अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 6 अगस्त से होगी शुरू! 40% की छूट पर मिलेंगे गैजेट्स

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 6 अगस्त से होगी शुरू! 40% की छूट पर मिलेंगे गैजेट्स

प्रेषित समय :10:02:55 AM / Tue, Aug 2nd, 2022

अमेज़न ने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है. सेल की शुरुआत 6 अगस्त को होगी और इसका आखिरी दिन 10 अगस्त को होगा. हर बार की तरह अमेज़न की फ्रीडम सेल में इस बार भी अलग-अलग कैटेगरी पर कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा दिया जाएगा. मालूम हुआ है कि सेल में नए फोन, टीवी और बाकी इलेक्ट्रॉनिक सामान की लॉन्चिंग भी हो सकती है. अमेज़न सेल में स्मार्टफोन और एसेसरीज़ पर 40% का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं एंट्री लेवल फोन को 6,599 रुपये के शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकेगा.
फ्रीडम सेल में नए फोन लॉन्च भी देखने को मिलेंगे. बता दें कि भारत में वनप्लस 10T और iQOO 9T को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, और इन्हें एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

इसके अलावा सेल में रेडमी K50i 5G को दूसरी बार उपलब्ध कराया जाएगा, जिसके साथ कार्ड डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का फायदा दिया जा रहा है. फोन को 20,999 रुपये में लिस्ट किया गया है.  इसके अलावा सेल में सैमसंग गैलेक्सी M13, iQOO Neo 6 5G, Tecno Camon 19 Neo जैसे फोन को भी सेल के लिए उपलब्ध कराआ जाएगा. ग्राहकों को इन फोन पर कार्ड  और EMI जैसे ऑफर मिलने की उम्मीद है.

ग्राहकों को सेल में अमेज़न एलेक्सा, किंडल और फायर स्टिक जैसी होम डिवाइस पर 45% की छूट मिलेगी. दूसरी तरफ लैपटॉप यूज़र्स कुछ नोटबुक पर 40,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकेंगे. इसके अलावा अमेज़न सेल में नए लैपटॉप को भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहकों को सेल में अमेज़न एलेक्सा, किंडल और फायर स्टिक जैसी होम डिवाइस पर 45% की छूट मिलेगी. दूसरी तरफ लैपटॉप यूज़र्स कुछ नोटबुक पर 40,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकेंगे. इसके अलावा अमेज़न सेल में नए लैपटॉप को भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

कार्ड पर भी भारी डिस्काउंट
सेल सिर्फ 4 दिन के लिए रखी जाएगी, और ग्राहक इसका फायदा सिर्फ 10 अगस्त तक ही उठा सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सेल में SBI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा नए ग्राहकों को पहली बार खरीदारी करने पर भी 10% का कैशबैक मिलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply