ब्रा छिपाने वाले कमेंट पर आलिया भट्ट का गुस्सा, बताए कई सीक्रेट

ब्रा छिपाने वाले कमेंट पर आलिया भट्ट का गुस्सा, बताए कई सीक्रेट

प्रेषित समय :10:59:12 AM / Tue, Aug 2nd, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फीलिंग्स और विचारों को लेकर काफी बेबाक हैं। एक हालिया इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि इंडस्ट्री में बिना वजह किसी पर सेक्सिस्ट रिमार्क्स पास करना कितना सामान्य हो चुका है। आलिया ने बताया कि ऐसी बातें सुनना बहुत असहज करने वाला होता है। पहले जहां उन्हें इन चीजों के बारे में पता नहीं था वहीं बाद में उन्हें इन सारी बातों का अहसास हुआ।

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि ब्रा छिपाने और उन्हें बिस्तर पर नहीं रखने जैसी बातें लोग बहुत सहजता से कह देते हैं। आलिया भट्ट ने बताया कि महिलाओं से बहुत सारी चीजें छिपाने को कहा जाता है। आलिया भट्ट ने कहा, 'क्यों छिपाना है? ये कपड़े हैं, तुम अपना अंडरवियर सबके सामने फ्लॉन्ट कर रहे हो और मैं तो कुछ भी नहीं कह रही।'

आलिया भट्ट ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मेरे साथ बहुत ज्यादा सक्रियता से ऐसा व्यवहार हुआ है लेकिन इस बात की समझ होनी चाहिए कि एक महिला के तौर पर आपको कितनी सारी चीजें छिपानी पड़ती हैं।' आलिया भट्ट ने बताया कि कई बार वह बहुत ज्यादा संवेदनशील हो जाती हैं। इन चीजों ने उन्हें संवेदनशील बना दिया जिसके चलते उन्हें कई बार गुस्सा भी आ जाता है।
दोस्त पूछते हैं कि इतना गुस्सा किस बात का?

आलिया भट्ट ने बताया, 'कई बार मेरे दोस्त मुझसे पूछते हैं कि तुम्हें दिक्कत क्या है? तुम इतनी गुस्सैल क्यों हो गई हो?' आलिया भट्ट ने इस बात पर भी गुस्सा जाहिर किया कि लोग उनसे संवेदनशील नहीं होने या बहुत ज्यादा संवेदनशील होने जैसी बातें कहते हैं। इन चीजों पर उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता है।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply