भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

प्रेषित समय :18:07:13 PM / Thu, Aug 4th, 2022

दिल्ली. हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे कुलदीप बिश्नोई आज गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. इससे पहले बुधवार को उन्होंने आदमपुर विधायक के पद से इस्तीफा दिया था. कुलदीप बिश्नोई ने विधायक पद छोड़ने के बाद भाजपा का दामन थाम लिया है.

गौरतलब है कि हाल ही में हरियाणा कांग्रेस में हुए फेरबदल के दौरान प्रदेश अध्यक्ष पद पर नाम को लेकर विचार नहीं करने के चलते वह बागी हो गए थे. खबर है कि उनके बेटे भव्य बिश्नोई आदमपुर सीट पर उपचुनाव में भाजपा के टिकट पर मैदान में उतर सकते हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा मुख्यालय में उनका पार्टी में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि बिश्नोई का आना संगठन की मदद करेगा. उन्होंने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का समर्थन कर रहे थे और हाल के राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस में रहते हुए भी भाजपा का समर्थन किया था. कुलदीप बिश्नोई ने भी पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि उन्हें भारत का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कहना गलत नहीं होगा, जो हमेशा देश और गरीबों के कल्याण के बारे में सोचते हैं.

गौरतलब है कि राज्य में कांग्रेस की जीत के बाद जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री पद के लिए तरजीह दी गई थी, तो साल 2007 में बिश्नोई और उनके पिता भजन लाल ने हरियाणा जनहित कांग्रेस लॉन्च की थी. खास बात है कि पार्टी को कुछ सफलता भी मिली, लेकिन अधिकांश विधायकों ने उनका साथ छोड़कर कांग्रेस का रुख कर लिया था. 2016 में बिश्नोई ने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की 4 जनपद में 2 पर कांग्रेस, एक भाजपा, एक पर निर्दलीय अध्यक्ष बना..!

कर्नाटक भाजपा के युवा नेता की हत्या के बाद बवाल, स्थानीय बाजार बंद

भाजपा उपाध्यक्ष के मेघालय स्थित कथित वेश्यालय पर छापा, 73 गिरफ्तार, 6 बच्चे बचाए गए

उकसाने की राजनीति में उलझ गए? शायद इसीलिए.... महाराष्ट्र भाजपा को एकनाथ शिंदे के सीएम बनने का दुख है!

महापौर नहीं जीते तो क्या, 44 पार्षदों का पावर है, भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों की बैठक को प्रभारी मंत्री एवं सांसद ने किया संबोधित

एमपी के जबलपुर की 4 नगर परिषद पाटन, शहपुरा, मझौली, कटंगी में भाजपा ने परचम लहराया

Leave a Reply