मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ उपासना सिंह पहुंचीं अदालत

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ उपासना सिंह पहुंचीं अदालत

प्रेषित समय :09:04:01 AM / Fri, Aug 5th, 2022

फिल्म कलाकार उपासना सिंह ने एक पंजाबी फिल्म के प्रचार के लिए हुए करार का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते हुए मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया. सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है, जिसमें संधू द्वारा करार के कथित उल्लंघन के लिए उनसे हर्जाना मांगा गया है. संधू ने ‘बाई जी कुट्टांगे’ में मुख्य भूमिका निभाई थी.

फिल्म निर्माता ने अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने हरनाज को फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ में अभिनय करने का मौका दिया. इतना ही नहीं, मैंने ‘यारा दियां पू बरन’ भी बनाई, जिसमें हरनाज ने बतौर नायिका भूमिका निभाई है.’ सिंह ने दावा किया कि 2021 की मिस यूनिवर्स संधू को संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ अपने करार के तहत फिल्म के प्रचार के लिए व्यक्तिगत रूप से खुद को उपलब्ध कराना था, लेकिन उन्होंने इसके लिए तारीख देने से इनकार कर दिया.

उपासना सिंह के आरोपों पर हरनाज संधू ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की. निर्माता ने कहा, ‘मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था, जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं. मैंने इस फिल्म पर एक बड़ी राशि खर्च की है. यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है.’ उन्होंने दावा किया कि फिल्म 27 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन हरनाज के कारण उन्हें रिलीज 19 अगस्त तक स्थगित करनी पड़ी है.

हरनाज संधू को पिछले दिसंबर में इजराइल में आयोजित एक कार्यक्रम में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. इससे पहले केवल दो भारतीयों- सुष्मिता सेन (1994) और लारा दत्ता (2000) ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply