लापरवाही: क्लास में सो रही थी बच्ची, ताला लगाकर घर चला गया पूरा विद्यालय का स्टाफ

लापरवाही: क्लास में सो रही थी बच्ची, ताला लगाकर घर चला गया पूरा विद्यालय का स्टाफ

प्रेषित समय :11:44:01 AM / Sat, Aug 6th, 2022

मुरादाबाद. मुरादाबाद जनपद के एक गांव के प्रथामिक विद्यालय के स्टाफ की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां शुक्रवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में प्राथमिक विद्यालय के स्टॉफ पर आरोप लगाया जा रहा था कि स्टाफ स्कूल के अंदर सोती हुई बच्ची को छोड़कर चला गया और पूरे स्कूल के गेट पर ताले लगा दिए. परिजन बच्ची को ढूंढते हुए जब स्कूल पहुंचे तो अंदर से उसके रोने की तेज-तेज आवाज आ रही थी और स्कूल के गेट पर ताला लगा था. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों द्वारा मामले का संज्ञान लिया गया है.

मामला कुंदरकी इलाके के गांव गुररे का है. दरअसल पहली कक्षा में पढ़ने वाली सानवी रोज की तरह अपने समय पर स्कूल गई थी, लेकिन स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो परिवार वाले घबरा गए आनन-फानन में परिवार वाले स्कूल पहुंचे तो अंदर से मासूम बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी. किसी के समझ में कुछ नहीं आ रहा था.

स्कूल के अंदर देखने की कोशिश तो मासूम बच्ची रोती अंदर जोर-जोर से रो रही थी. जब मासूम बच्ची से जानकारी ली गई तो उसने बताया वह क्लास में सो गई थी, स्कूल की छुट्टी हुई तो उसे पता नहीं चला. एक बच्ची क्लास में सो रही थी और अध्यापकों ने ध्यान ही नहीं दिया और स्कूल को बंद कर सभी शिक्षक घर चले. बच्ची को खोजते स्कूल पहुंचे परिजनों ने जब बच्ची को अंदर बंद पाया तो तुरंत ही शिक्षकों को फोन कर सूचना दी तो मौके पर पहुंची शिक्षकों ने स्कूल के ताले खोलकर बच्ची को बाहर निकाला गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply