मलाइका अरोड़ा का पिंक शर्ट में गॉर्जियस लुक देख फैंस की थमीं सांसें

मलाइका अरोड़ा का पिंक शर्ट में गॉर्जियस लुक देख फैंस की थमीं सांसें

प्रेषित समय :08:53:46 AM / Sat, Aug 6th, 2022

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन और स्टाइल ये कई बार साबित कर चुकी हैं कि वह 48 की साल की एज में दीवा हैं. बढ़ती उम्र के साथ वह और भी हसीन और हॉट होती जा रही हैं. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें साझा कीं. नई तस्वीर में वह क्रॉप्ड पिंक शर्ट में नजर आईं. उन्होंने इसे एक खूबसूरत हाई-वेस्ट पिंक स्कर्ट के साथ पेयर किया. इसमें शर्ट के साथ मैचिंग बटन डिटेलिंग भी था. 

मलाइका ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक हील्स पहनी थीं. खुले लंबे बालों में वह वाकई में हॉट लग रही हैं. इस दौरान वह फ्लॉलेस मेकअप में नजर आईं. पिंक ड्रेस में फोटो शेयर करने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी शेयर कीं. जिसमें वह काफी फ्रेश लग रही हैं.इस फोटो के कैप्शन में मलाइका ने लिखा, 'फ्रिंज बेनिफिट्स' अपने तीसरे फोटोशूट में मलाइका को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ब्लैक बॉडी-हगिंग गाउन में दिख रही हैं. उनका ड्रेस को थाई हाई स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन में डिजाइन किया गया है. 

थाई हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका काफी हॉट लग रही हैं. न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज के साथ उनका मेकअप डस्की हैं. उन्होंने स्टेटमेंट पेंडेंट और स्ट्रैपी हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है.  हाल ही में मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक फैशन शो में पहुंचीं, जहां अभिनेता ने रैंप वॉक किया. ये तस्वीरें उसी फैशन शो की हैं. जैसा आप सभी जानते हैं कि मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं क्योंक वह सोशल मीडिया लवर कही जाती हैं. वह हर दिन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी या पोस्ट सेक्शन से अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

मलाइका को सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर वास्तविक रखना पसंद करती हैं. चाहे उनकी ग्लैमरस फोटोशूट हो या फिटनेस वीडियो या फिर दोस्तों और परिवार क्वालिटी टाइम स्पेंड करने तक मलाइका हर छोटी-बड़ी बात फैंस को अपने पोस्ट के जरिए बताती रहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply