भूखे चोरों ने पहले पिया मट्ठा, फिर देसी घी और आम का आचार लेकर चले गये, पुलिस भी हैरान

रायबरेली: चोरों ने पहले मट्ठा पिया, फिर देसी घी और आम का आचार लेकर चले गये, पुलिस भी हैरान

प्रेषित समय :12:04:14 PM / Sun, Aug 7th, 2022

रायबरेली. रायबरेली जनपद में चोरों ने घर में रखे मट्ठे को छका और देसी घी समेत देसी आम का अचार अपने साथ ले गए. मामला महाराजगंज थाना इलाके के पूरे पंडित गांव का है. यहां के रहने वाले किसान शिव शंकर ने गांव से हटकर बीम पर मकान बनाया है. बीम की भराई मिट्टी से हो गई है और पक्की फर्श नहीं बनी है. चोरों ने इसी का फायदा उठाकर बीम के नीचे पड़ी मिट्टी खोदी और उस वक्त कमरे में दाखिल हो गए जब पूरा परिवार गर्मी के चलते बाहर सो रहा था. दिलचस्प बात यह कि चोरों ने घर में घुसने के बाद पहले किचन में रखे मट्ठे को छका, फिर घर का निकाला हुआ शुद्ध देशी घी और देशी आम से बने अचार को कब्ज़े में लिया. बाद में चोरों ने घर में रखे बक्से को खंगाला और इसमें रखे कुछ जेवरात समेत रोज़ मर्रा की ज़रूरत के लिए रखी नगदी भी अपने साथ ले गए.

परिवार के सदस्यों ने जब सुबह जब घर का सामान बिखरा देखा तो चोरी की शंका हुई. बाद में जब महिलाएं किचन में पहुंचीं तो मट्ठा का डिब्बा खाली देखकर हैरत में पड़ गईं. कुछ देर बाद महिलाओं को जानकारी हुई कि देसी घी और देसी आम का अचार भी नदारद है. पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद आई पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी है.

अनोखी चोरी की घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी पुलिस के साथ-साथ स्वयं घटना का जायजा लिया. घर में रखे बर्तन बिखरे पड़े हुए हैं. वहीं मट्ठा रखा गया था साथ ही सादगी व आचार पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया. आपको बता दें कि घर के पीछे दीवार में सेंध लगाकर चोर घर के अंदर घुसे और अनोखी चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना की सूचना जिसने भी सुनी वह दंग रह गया और उसने सिर्फ यही कहा क्या इस तरह की अनोखी चोरी भी चोर कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply