झलक दिखला जा 10 का प्रोमो वीडियो रिलीज,  जानें शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट

झलक दिखला जा 10 का प्रोमो वीडियो रिलीज,  जानें शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट

प्रेषित समय :10:51:47 AM / Mon, Aug 8th, 2022

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा‘ नए सीजन के साथ एक बार फिर से टीवी पर लौट रहा है। शो के कई कंटेस्टेंट के नाम पहले से ही सामने आ रहे थे। अब उन नामों पर मुहर लग गई है। चैनल ने डांस रियलिटी शो के कई प्रोमोज जारी कर दिए हैं। जिसमें 4 कन्फर्म कंटेस्टेंट की पहली झलक सामने आई है। शो के इस सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट हैं, शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, धीरज धूपर और पारस कलनावत। प्रोमो वीडियो में चारों लोग अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं। 

टीवी की ग्लैमरस अदाकारा निया शर्मा ब्लैक आउटफिट में डांस मूव करती दिखीं। वह झलक की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘निया शर्मा आ रही हैं करने स्टेज को अपनी झलक से ट्रांसफॉर्म।‘

‘बिग बॉस 11‘ की विनर शिल्पा शिंदे टीवी पर वापसी कर रही हैं। पिंक कलर के आउटफिट में शिल्पा ठुमके लगाती दिखीं। इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘शिल्पा शिंदे आई हैं फिर एक बार रियलिटी टेलीविजन पर आपका दिल चुराने, पर इस बार एक अनोखी झलक के साथ।‘ शो में इस बार धीरज धूपर भी हिस्सा ले रहे हैं। वह ब्राउन सूट में डांस कर रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘धीरज धूपर के साथ हो जाइए तैयार मिलाने ताल से ताल।‘ पारस कलनावत शो के अगले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। पारस ‘अनुपमा‘ छोड़कर शो में हिस्सा ले रहे हैं। इस वजह से मेकर्स के साथ उनका विवाद भी हुआ। एक्टिंग से दिल जीतने के बाद अब पारस के डांस स्किल से दर्शक रूबरू होंगे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply