नोएडा के 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी पर एक्शन, ढहाया गया फ्लैट के पीछे बना अवैध निर्माण

नोएडा के

प्रेषित समय :11:03:33 AM / Mon, Aug 8th, 2022

नोएडा. महिला से बदसलूकी के आरोप में फरार ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए उसके अवाइड निर्माण पर बुलडोजर चला है. श्रीकांत त्यागी के ओमैक्स सोसाइटी स्थित फ्लैट के पीछे किए गए अवैध निर्माण पर पहले तो हथौड़ा चलाकर उसे तोड़ा जा रहा था. लेकिन बाद में बुलडोजर एक्शन में आया और अवैध निर्माण को ढहा दिया गया. बता दें कि श्रीकांत त्यागी ने ओमैक्स सोसाइटी में अपने घर के पीछे करीब 200 यार्ड में अवैध कब्ज़ा कर पक्का निर्माण करवा रखा है.

जैसे ही 10-12 मजदूरों के द्वारा श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण को तोड़ने की शुरुआत हुई तो सोसाइटी के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. लोगों ने बुलडोजर एक्शन का ताली बजाकर स्वागत किया गया. साथ ही कहा कि इससे श्रीकांत त्यागी जैसे लोगों का मनोबल टूटेगा. हालांकि कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह कार्रवाई तीन साल पहले ही होनी चाहिए थी. लेकिन कोई नहीं देर आए दुरुस्त आए.

दरअसल, इस मामले में 2019 में सोसाइटी की तरफ से श्रीकांत त्यागी को एक नोटिस भी दिया गया था. बावजूद इसके अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई अथॉरिटी की तरफ से नहीं की गई थी. अब जब उसका बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ और रविवार शाम को उसके समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर बवाल किया तो अथॉरिटी भी एक्शन मोड में दिख रहा है. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस अब चौतरफा एक्शन की तैयारी में है.

इससे पहले पुलिस कमिश्नर अलोक सिंह ने भी कहा था कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. उसकी संपत्तियों को भी चिन्हित कर कुर्क किया जाएगा. मिल रही जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस ने उसकी कई संपत्तियों को चिन्हित भी कर लिया है. गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी को 48 घंटे में गिरफ्तार करने का दावा किया था. लेकिन अभी तक उसकी गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस की कई टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी भी कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply