ईशा गुप्ता ने स्लिप ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

ईशा गुप्ता ने स्लिप ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

प्रेषित समय :08:52:55 AM / Tue, Aug 9th, 2022

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनका अंदाज इतना हॉट और सिजलिंग है कि हर कोई उन्हें देखकर बेहद खुश हो रहा है. बता दें कि अदाकारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके इस वीडियो पोस्ट पर 2.50 लाख ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है.

ईशा ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में अपने नाम के सिवाय कुछ नहीं लिखा है. हालांकि वीडियो के बाद जब उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कीं तो उन्होंने कैप्शन में फायर इमोजी के साथ ‘Dayummm’ लिखा है. फोटो और वीडियो में उनका लुक एक जैसा ही है.

अब बात करते हैं वीडियो में ईशा के लुक की तो, इस दौरान ईशा ने ब्राउन कलर की शिमरी कटआउट स्लिप ड्रेस पहनी हुई दिख है, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनका ड्रेस थाई हाई स्लिट के तौर पर डिजाइन किया गया, उनका ड्रेस बैकलेस होने की वजह से काफी शानदार दिख रहा है. वीडियो में अलग-अलग स्टाइल में पोज देती हुई दिख रही हैं.  

काम की बात करें तो, ईशा को हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज ‘एक बदनाम- आश्रम 3′ में देखा गया था. इस सीरीज में वो बॉबी देओल के साथ हॉट सीन देती नजर आईं थीं. सीरीज में उन्होंने सोनिया का रोल प्ले किया था, जो काफी बोल्ड था. इसके अलावा ईशा ने बॉबी देओल के संग किसिंग सीन दे कर खूब वाहवाही लूटी थी. ‘आश्रम 3 के बाद अब ईशा आने वाली फिल्म ‘देसी मैजिक’ औऱ ‘हेरा फेरी 3’ में नजर आ सकती हैं .

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply