सोनाली बेंद्रे का बॉडी शोमिंंग पर किया खुलासा- अगर आप कर्वी नहीं दिखते तो आकर्षक नहीं हैं

सोनाली बेंद्रे का बॉडी शोमिंंग पर किया खुलासा- अगर आप कर्वी नहीं दिखते तो आकर्षक नहीं हैं

प्रेषित समय :09:10:23 AM / Wed, Aug 10th, 2022

90 के दौर की फेमस एक्ट्रेस रही हैं. बॉलीवुड स्टार सोनाली बेंद्रे ने हम साथ साथ हैं, सरफरोश, जख्म और डुप्लीकेट जैसी बेहतरीन हिंदी फिल्में दी हैं. बता दें कि सोनाली बेंद्रे को अपने स्टाइल और लुक के चलते बेहद पसंद किया जाता था. हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज के जरिए वापसी की है. अब इस एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग को लेकर खुलासा किया है. सोनाली बेंद्रे ने बताया कि वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. वह बहुत पतली थीं, जिसके चलते उनकी बॉडी शेम की गई.
एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अपनी बॉडी शेमिंग होने की बात का खुलासा किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर कहा कि 90 के दशक में पतला होना सुंदरता का मानक नहीं होता था. उस दौर में जो लोग अपने कर्व्स को स्टाइल के साथ फ्लॉन्ट कर सकते थे. सिर्फ उन्हें ही आकर्षक और सुंदर माना माना जाता था. सोनाली ने बॉडी शेमिंग पर खुलकर बात रखते – हुए कहा- उन्हें अगर आप कर्वी नहीं दिखते तो आप आकर्षक नहीं हैं.

सोनाली ने कहा कि हमारे समाज में बॉडी शेमिंग को का कोई भी हिस्सा नहीं होना चाहिए. बॉडी शेमिंग के अलावा सोनाली बेंद्रे ने कैंसर पर भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है और बचने की संभावना केवल 30 फीसदी है. अपनी बात को जारी रखते हुए सोनाली कहती हैं कि इस खबर के बाद उनके पति गोल्डी बहल ने उन्हें अखबार की हेडलाइन फोटो भेजी. इसमें लिखा था कि कैंसर से पीड़ित होने के बाद उन्होंने इस पर बात करनी शुरू की, जिसके बाद कई लोगों ने अपनी कैंसर का टेस्ट करवाया. लोग इसके प्रति जागरुक होने लगे.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply