शीन ने ऑनलाइन डाली ऐसी पैंट की तस्वीर, लोगों ने ठोका माथा

शीन ने ऑनलाइन डाली ऐसी पैंट की तस्वीर, लोगों ने ठोका माथा

प्रेषित समय :10:03:53 AM / Thu, Aug 11th, 2022

पहले के समय में लोग स्टोर में जाकर लेटेस्ट फैशन ड्रेस खरीदते थे. लेकिन अब समय के साथ लोगों के पास स्टोर विजिट करने का टाइम नहीं रहा. ऐसे में लोग घर बैठे ही ऑनलाइन अपने लिए सबकुछ ऑर्डर कर लेते हैं. बात ऑनलाइन फैशन की करें, तो इसमें कई साइट्स एक्टिव हैं. भारत में जहां फैशन का जिक्र होने पर लोग मिंत्रा पर लॉग इन करते हैं, वहीं बिलकुल ट्रेंडी लुक के लिए लोग शीन का यूज करना पसंद करते हैं.

हाल ही में शीन ने एक कट आउट ट्राउजर की तस्वीर अपलोड की. इस पैंट को क्रोचलेस चैप्स कहा जाता है. लेकिन जैसे ही शीन ने इसे पोस्ट किया, लोगों ने अपना माथा ठोंक लिया. इसकी तस्वीर देख कर ऐसा लगेगा कि इन पैंट्स को पहनने के लिए जिगर चाहिए. इन पैंट्स को पहनना ना पहनने जैसा ही है. दरअसल, नब्बे के दशक में चैप्स काफी मशहूर थे. अब एक बार फिर ये फैशन में लौट आए हैं. लेकिन लोग इससे कुछ खास इंप्रेस नजर नही आ रहे हैं.

ऑनलाइन रिटेलर शीन ने जैसे ही इन पैन्ट्स की तस्वीर अपलोड की, लोग शॉक रह गए. इन चैप्स को तब पॉपुलैरिटी मिली जब इसे डर्टी म्यूजिक वीडियो में क्रिस्टीना एगुइलेरा ने पहना था. अब एक बार फिर ये पैन्ट्स फैशन में आ गया है. अपने लुक की वजह से ये काफी मशहूर हो गया है. इसमें पैंट के बीच की जगह पूरी तरह खाली है. अंडरवियर दिखने की वजह से लोग हैरान हैं कि भला कोई ऐसे पैंट को कैसे पहनेगा. लोग इसे पब्लिक में पहनकर कैसे जाएंगे, ये सोचकर भी लोग हैरान हैं.

हालांकि, हैरानी की बात ये है कि इस पैंट को काफी अच्छी रेटिंग मिली है. इसे फाइव स्टार रेटिंग दी गई है. साथ ही एक कस्टमर ने लिखा कि इसका फैब्रिक जबरदस्त है और ये काफी अच्छा लुक देता है. इसे जरूर खरीदें. अब सच चाहे जो भी हो, लोग इस पैंट की तस्वीरें काफी शेयर कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply