उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा पर नीतीश कुमार बोले-  मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं

उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा पर नीतीश कुमार बोले-  मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं

प्रेषित समय :12:36:38 PM / Thu, Aug 11th, 2022

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री ने भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे। पटना में आज पत्रकारों ने जब उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'क्या जोक है'। इसके अलावा अपने पूर्व डिप्टी सीएम पर भी तंज कसा है।

इससे पहले सुशील मोदी ने कहा था कि जेडीयू के कुछ बड़े नेता बीजेपी आलाकमान के पास पहुंचे थे और अपने नेता को उपराष्ट्रपति बनाने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि जब बीजेपी ने उनकी इस मांग को खारिज कर दिया तो बिहार में जेडीयू ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ लिया।

सुशील मोदी के दावे को बिल्कुल फर्जी बताते हुए नीतीश कुमार ने कहा, "क्या मजाक है? मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। क्या वे भूल गए कि हमारी पार्टी ने उनके राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को कितना समर्थन दिया? हम चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रहे थे और फिर हमारी बैठक बुलाई।"

नीतीश कुमार ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, "उन्हें मेरे बारे में इतनी बात करने दें कि उन्हें कोई पद मिल जाए।" भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि एनडीए से अलग होने का मुख्य कारण नीतीश कुमार को उप-राष्ट्रपति नहीं बनाना भी है। उनके लोगों ने कई बार नीतीश कुमार को उप-राष्ट्रपति बनाने के लिए भाजपा से बात की और इसके लिए कोशिश भी की। परंतु जब भाजपा के पास अपना बहुमत है, तो वह दूसरे को क्यों बनाती उपराष्ट्रपति। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply