पमरे के जीएम से महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने की सौजन्य भेंट, अंडर ब्रिज, भूमि हस्तांतरण सहित शहर हित के मुद्दों पर की चर्चा

पमरे के जीएम से महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने की सौजन्य भेंट, अंडर ब्रिज, भूमि हस्तांतरण सहित शहर हित के मुद्दों पर की चर्चा

प्रेषित समय :20:41:12 PM / Fri, Aug 12th, 2022

जबलपुर. मदन महल अंडर ब्रिज में जल प्लावन की समस्या के स्थाई समाधान के लिए महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने सार्थक पहल प्रारम्भ कर दी है. महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने आज पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सुधीर कुमार गुप्ता से सौजन्य भेंट की एवं इस संबंध में चर्चा करते हुए नागरिकों के हित में सार्थक वार्ता की.

इस अवसर पर महापौर श्री अन्नू ने पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक श्री गुप्ता के समक्ष मदन महल अंडर ब्रिज के नीचे जलभराव से नागरिकों को होने वाली समस्याओं की जानकारी दी एवं समस्या का जल्द से जल्द स्थाई समाधान निकालने का आग्रह किया. इस दौरान महापौर अन्नू ने मदन महल अंडरब्रिज के पास होने वाली जल प्लावन की समस्या की जानकारी देते हुए बताया कि समीप के नालों को यदि चौड़ा किया जाए तो जलभराव की समस्या से निजात मिल सकता है. इसके अतिरिक्त उन्होंने मदन महल अंडर ब्रिज के समीप पूर्व जेडीए अध्यक्ष स्वर्गीय विशाल पचौरी के निवास के समीप फ्लाईओवर के पिलर्स के निर्माण से नालों के संकरा होने की जानकारी भी रेलवे के अधिकारियों को दी एवं कहा कि यदि रेलवे से अतिरिक्त जमीन की उपलब्धता होती है तो नालों को चौड़ा किया जाकर जलभराव की समस्या को दूर की जा सकती है. चर्चा के दौरान पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सुधीर कुमार गुप्ता ने आदि शंकराचार्य चौक के समीप हाऊबाग साइड पर रेलवे की भूमि के संबंध में भी जानकारी दी और इस पर संयुक्त रूप से चर्चा कर निर्णय लेने आग्रह किया. जिस पर महापौर ने नगर निगम प्रशासन की ओर से रेलवे को हर संभव सहयोग का वादा किया.

4 बिंदुओं पर महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू एवं पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक श्री सुधीर कुमार गुप्ता के बीच लंबी चर्चा हुई एवं इन विषयों के निराकरण के लिए नगर निगम, जिला प्रशासन एवं रेल प्रशासन जनहित में मिलजुलकर काम करने पर सहमति बनी. उल्लेखनीय है कि मदन महल स्टेशन के समीप अंडर ब्रिज और उसके आसपास के क्षेत्रों में जलभराव की समस्या होती है बारिश के दौरान यहां कई फुट  पानी भर जाता है जिससे नागरिकों को आवागमन में काफी परेशानियां होती है, इसे ध्यान में रखते हुए महापौर श्री जगत बहादुर सिंह अन्नू ने नागरिकों की समस्याओं से रेल प्रशासन को अवगत कराते हुए संदर्भित बिंदुओं का जल्द से जल्द निराकरण किए जाने सकारात्मक प्रयास किये जाने का आग्रह किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पुलिस पर हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में महिला पुलिस कर्मी रेप मामला: सस्पेंड टीआई संदीप अयाची को नहीं मिली अग्रिम जमानत

मुम्बई से जबलपुर आ रही स्पाइस जेट की फ्लाइट में लोगों ने लिया बारिश का मजा, छत से टपकने लगा पानी

जबलपुर में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पुलिस अधिकारियों ने निकाली रैली, घर-घर तिरंगा फहराने दिया संदेश

जबलपुर के चार नगर परिषदों पर भी भाजपा का कब्जा, एक में कांग्रेस को मिली जीत

Leave a Reply