कुशीनगर में युवक ने घर में फहराया पाकिस्तानी झंडा, केस दर्ज

कुशीनगर में युवक ने घर में फहराया पाकिस्तानी झंडा, केस दर्ज

प्रेषित समय :09:14:33 AM / Sat, Aug 13th, 2022

कुशीनगर. देशभर में आजादी की इस विशेष उपलब्धि को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा के आव्हान पर जहां लोग अपने घरों में तिरंगा फहरा रहे हैं, वहीं कुछ असामाजिक तत्व अपने देश विरोधी कृत्यों से माहौल खराब करने के प्रयास में लगे हैं. ऐसा ही मामला आया है उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से. जहां एक समुदाय विशेष के युवक ने अपने घर पर पाकिस्तान का झंडा फहराया.

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के बेंदूपार मुस्तकिल गांव में युवक द्वारा अपने छत पर पाकिस्तानी झंडा फहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया, इसके बावजूद वो नहीं माना और अपने घर पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया.

सलमान नाम के युवक द्वारा घर पर पाकिस्तान का झंडा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. लोगों ने तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित किया. जिसके बाद प्रशासन ने झंडे को उतरवाकर कर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने वाले युवक का नाम सलमान है जो की कुशीनगर के तरया सुजान थाना क्षेत्र के बेदुपार मुस्तक़िल गांव का निवासी है.

युवक द्वारा पाकिस्तान का झंडा फहराए जाने को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने बताया कि घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने का मामला संज्ञान में आने के बाद तत्काल उसके घर से पाकिस्तान का झंडा उतरवाकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे बख्सा नहीं जायेगा।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply