रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट के चलते उनके घर पहुंची मुंबई पुलिस

रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट के चलते उनके घर पहुंची मुंबई पुलिस

प्रेषित समय :09:30:44 AM / Sat, Aug 13th, 2022

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की वजह से कई लोगों ने उनका विरोध किया था, हालांकि उनका सपोर्ट करने वाले भी काफी लोग हैं. रणवीर के खिलाफ दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. रणवीर सिंह की विवादित फोटोज को सोशल मीडिया से हटाने की भी मांग की गई थी. अब, इस सिलसिले में मुंबई पुलिस एक्टर के घर उन्हें नोटिस देने पहुंची. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चेंबुर पुलिस जब एक्टर के घर पहुंची तो वे घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस को 16 अगस्त तक एक्टर को यह नोटिस थमाना है.

नोटिस में बताया गया है कि रणवीर सिंह को चेंबुर पुलिस के समक्ष 22 अगस्त को पेश होना है. रणवीर पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन पर आईपीसी की धारा 292, 294, 509 के अलावा आईटी एक्ट के सेक्शन 67ए के अंतर्गत शिकायत दर्ज हुई है.

रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सामने आने के बाद जब विवाद बढ़ा तो कई सेलेब्स उनके समर्थन में उतरे. इन सूची में अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, विद्या बालन और अनुराग कश्यप जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है. एक्टर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी उनका भरपूर सपोर्ट किया था.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply