जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से 20 अगस्त 2022 तक का साप्ताहिक राशिफल

जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से 20 अगस्त 2022 तक का साप्ताहिक राशिफल

प्रेषित समय :19:37:52 PM / Sat, Aug 13th, 2022

मेष राशि:- मेष राशि के लोगों के लिए सप्ताह की शुरुआत से ही नए कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी. बौद्धिक स्तर में बढ़ोतरी होगी. सप्ताह के मध्य में धन लाभ होगा. साहित्य में भी आपकी रुचि रहेगी. छात्रों के लिए समय अनुकूल है. सप्ताह के अंत में विदेशी कारोबार के लिए समय बेहतरीन है. नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में अधिकारियों की मदद मिलेगी. संतान पक्ष से जुड़ी शुभ खबर मिल सकती है.

वृष राशि:- वृष राशि के लोगों के सप्ताह की शुरुआत कमजोर रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखे घर के विवादों को रोकने में मददगार साबित होंगे. सप्ताह के मध्य में आर्थिक स्थिति सही नही रहरगी. नया कार्य शुरु करने के लिए समय शानदार रहेगा. सप्ताह के अंत्य में रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे, तथा धनार्जन होगा. और परिवार में आप सी तालमेल सही नही रहेगा.

मिथुन राशि:- मिथुन राशि के लोगों के लिए सप्ताह की शुरुआत शानदार रहेगी. सेहत और वित्तीय लाभ जरूर मिलेगा. सप्ताह के मध्य में प्रियों के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी. विदेश से किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. सप्ताह के अंत कारोबार को बढ़ाने के लिए अच्छे मौके मिलेंगे. संबंधों में मधुरता आएगी.

कर्क राशि:- कर्क राशि के जातकों के लिए इस  सप्ताह की शुरुआत बढ़िया रहेगा. इस सप्ताह नई नौकरी के भी योग बन रहे हैं. कारोबार में नया कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है. सप्ताह के मध्य में सरकार से मान-सम्मान मिलेगा . सप्ताह के अंत मे कोर्ट-कचहरी से संबंधित काम आपके पक्ष में जाएंगे. माता-पिता के सेहत की चिंता भी रहेगी.

सिंह राशि:- सिंह राशि वालो को इस सप्ताह के शुरुआत में किया गया निवेश आने वाले दिनों में आपको फायदा दे सकता है. किस्मत का साथ मिल सकता है. बातचीत करते समय भ्रांति न हो ध्यान रखिएगा. सप्ताह के मध्य में कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे. सप्ताह के मध्य में ही किसी भी काम में मेहनत करने से नहीं डरें. ऑफिस के काम में आपके सामने कई चुनौतियां भी आ सकती हैं. सप्ताह के अंत मे धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता प्राप्त होगी.

कन्या राशि:- कन्या राशि वालो के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में आगे बढ़ने के मौके आपको मिलेंगे. सप्ताह के मध्य में परोपकार और सामाजिक कार्य आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. आप योजनाबद्ध तरीके से चलेंगे, तो आपके लिए सप्ताह का अंत शुभ रहेगा. ऑफिस में सीनियर्स आपकी बात को गंभीरता से भी लेंगे सप्ताह के अंत मे. मित्रों के साथ मूवी देखने भी जाओगे.

तुला राशि:- इस सप्ताह की शुरुआत में आपका वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा. कोई व्यक्ति आपको राज की बातें बता सकता है. नई योजनाएँ आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. सप्ताह के मध्य में उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं. परिवार के लोग या रिश्तेदारों के काम आपकी मदद से पूरे होंगे. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलाप होगा. सप्ताह के अंत में संतानों के विषय में चिंता रहेगी. बौद्धिक चर्चा से दूर रहिएगा.

वृश्चिक राशि:- इस सप्ताह की शुरुआत में कामकाज में देरी से आप परेशान होगे. किसी पुरानी बात पर अपने ही लोगों के कारण दुखी भी होंगे हैं. सप्ताह के मध्य में आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएँ. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपको व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है सप्ताह के मध्य में. सप्ताह के अंत मे आपको किसी अपने से खुशखबरी मिल सकती है. बेहतर होगा पैसों के मामले में उधार लेन-देन से बचें.

धनु राशि:- व्यय के कारण मन अशांत होगा सप्ताह के प्रारम्भ 3 दिन विशेष सावधानी बरतें. अति आवश्यक होने पर ही यात्रा करें. वाद-विवाद से बचें, अनावश्यक व्यय के कारण मन अशांत रहेगा. सप्ताह का मध्य सुख रहेगा, कार्यों के मन के अनुसार होने के कारण चित्त प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के अन्तिम दिनों में धन प्राप्ति एवं नवीन लाभदायक योजनाओं का प्रस्ताव प्राप्त होगा.

मकर राशि:- सप्ताह के प्रारम्भ के अत्यन्त लाभप्रद हैं, परिश्रम के अनुपात में सफलता आपके कदम चूमेगी, यात्रा में भी लाभ मिलेगा. सप्ताह के मध्य में आय से अधिक खर्च का योग बन रहा है. सोच-समझकर ही निवेश करें. सप्ताह के अंत मे सुखद और शुभ समाचार प्राप्त होगे.

कुम्भ राशि:- इस सप्ताह की शुरुआत में धन हानि के योग अधिक है. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. सप्ताह के मध्य में सहयोगी मदद करेंगे,. लेकिन सप्ताह के अंत में परिस्थितियां विपरीत हो जाएंगी, मित्र भी शत्रुवत व्यवहार करेंगे. अनावश्यक खर्च से मन खिन्न रहेगा.

मीन राशि:- सप्ताह के प्रारम्भ में विशेष उत्साह रहेगा, रुके हुए कार्य पूरे होंगे, भाग्य का सितारा साथ देगा लेकिन अपने मन के गुप्त रहस्यों को तथा भावी योजनाओं को किसी के सामने प्रकट न करें. सप्ताह के मध्य में सामाजिक कार्यों के कारण प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. सप्ताह के अंत मे देश विदेश भृमण करने के योग है. तथा किसी विशेष कार्य के लिए आप विदेश भी जाएगे सप्ताह के अंत मे.
किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें - 9131366453

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से अगस्त 2022 का मासिक राशिफल

ज्योतिष शास्त्र में कुंडली लग्न के अनुसार मारक ग्रह

ज्योतिष अनुसार अशुभ शुक्र के लक्षण और शुभता प्राप्ति के उपाय

ज्योतिष की नजर से पंजाब के सीएम भगवंत मान के ग्रह योग

ज्योतिष के अनुसार पृथ्वी पर जन्म लेते ही व्यक्ति का संबंध नवग्रहों से जुड़ जाता है.!

Leave a Reply