कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

प्रेषित समय :09:40:09 AM / Sun, Aug 14th, 2022

कश्मीर. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को ग्रेनेड हमले में एक पुलिसकर्मी के शहीद होने की दुखद खबर आ रही है। कुलगाम के कैमोह में ग्रेनेड हमले की सूचना मिली, जिसमें पुंछ के मेंढर निवासी पुलिसकर्मी ताहिर खान घायल हो गए। कश्मीर पुलिस के अनुसार, उन्हें इलाज के लिए अनंतनाग के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

कश्मीर पुलिस जोन के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट कर कहा, “कल रात काइमोह (कुलगाम) में ग्रेनेड हमले की सूचना मिली थी। इस आतंकवादी घटना में पुंछ के एक पुलिसकर्मी ताहिर खान घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जीएमसी अस्पताल (अनंतनाग) में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया और शहीद हो गए।''

आपको बता दें कि इस ग्रेनेड हमले से पहले राजौरी जिले में सेना के शिविर पर दो आतंकवादियों द्वारा तड़के हमला किया गया था। इस हमले में चार सैनिक शहीद हो गए थे और जवानों ने दोनों आतंकवादियों को भी ढेर कर दिया था। दोनों आतंकवागी पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद से संबंध रखते थे।  पुलिस ने कहा कि इस हमले ने तीन साल से अधिक समय के बाद जम्मू-कश्मीर में 'फिदायीनों' की वापसी की तरफ इशारा किया है। 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply