महाराष्ट्र: सड़क हादसे में शिवसंग्राम पार्टी के पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत

महाराष्ट्र: सड़क हादसे में शिवसंग्राम पार्टी के पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत

प्रेषित समय :08:57:41 AM / Sun, Aug 14th, 2022

मुंबई. शिवसंग्राम पार्टी के पूर्व विधायक विनायक मेटे की कार हादसे में मौत गई है. हादसे में विनायक मेटे को गंभीर चोटें आई थी. उन्हें इलाज के लिए पनवेल के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन चोट इतनी ज्यादा थी कि उन्हें बचाया नहीं जा सका. बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसंग्राम पार्टी बीजेपी की सहयोगी है. ये हादसा मुंबई से 70 किलोमीटर दूर खोपोली शहर के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ. पुलिस के अनुसार, दुर्घटना आज सुबह 5:30 बजे भटन सुरंग के पास हुई, जब शिव संग्राम नेता की कार तकनीकी खराबी के कारण पहाड़ी से टकरा गई. मेटे के बॉडीगार्ड और ड्राइवर की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है. फिलहाल इन दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

विनायक मेटे अपनी कार में बीड से मुंबई जा रहे थे. कहा जा रहा है कि खोपोली के पास उनके ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया. लिहाजा गाड़ी सामने जा रही दूसरी कार से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि मेटे की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आई और अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मेटे को 2016 में भाजपा कोटे के तहत एमएलसी के रूप में निर्विरोध चुना गया था. लेकिन एकनाथ शिंदे के साथ नई गठबंधन सरकार में उनकी पार्टी को मौका नहीं मिला. महाराष्ट्र विधानसभा में मेटे की पार्टी बहुत बड़ी नहीं है. लेकिन मराठवाड़ा क्षेत्र के कुछ हिस्सों में मराठा समुदाय के बीच ये पार्टी काफी लोकप्रिय है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply