जगदीश राज श्रीमालीः सामाजिक दायित्वों के प्रति सजग रहें!

जगदीश राज श्रीमालीः सामाजिक दायित्वों के प्रति सजग रहें!

प्रेषित समय :08:36:57 AM / Tue, Aug 16th, 2022

उदयपुर (व्हाट्सएप- 8302755688). राजस्थान ब्राह्मण महासभा के वरिष्ठ नेता एवं श्रम कल्याण सलाहकार बोर्ड के उपाध्यक्ष जगदीश राज श्रीमाली ने कहा है कि सामाजिक संगठन व संस्थाएं अपने दायित्वों के प्रति सजग रहे और समाज कल्याण के विस्तृत संभावनाओं के क्षेत्र में अपनी क्षमतानुसार सहयोग करें ताकि पात्र व जरूरतमंदों को मदद व राहत मिल सकें। श्रीमाली महासभा की कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करते हुए संबोधित कर रहे थे।

श्रीमाली ने कहा कि महासभा ब्राह्मणों के हित संरक्षण का प्रभावी मंच हैं और महासभा ने प्रदेश स्तर पर व ब्राह्मण फेडरेशन ने राष्ट्रीय स्तर पर सक्षम मंच पर समाजजनों के हितों की प्रभावी पैरवी की है। श्रीमाली ने कहा कि महासभा द्वारा समाज जनों की सेवा के अभियान का विस्तार किया जा रहा हैं और जयपुर में उपलब्ध सुविधाओं को भी बढ़ाया जा रहा है। बैठक में उदयपुर नगर व देहात प्रभारी शिवशंकर पालीवाल ने बताया कि महासभा का सदस्यता अभियान जारी है और सदस्यता अभियान के बाद उपशाखाओ एवं इसके बाद जिला शाखा के निर्वाचन की प्रक्रिया होगी। उन्होंने प्रदेश कार्यालय के दिशानिर्देशों की जानकारी दी एवं जिम्मेदारियों से अवगत करवाया।

संयोजन करते हुए युवा प्रकोष्ठ प्रभारी मदन पंडित ने महासभा के कार्यक्रम व गतिविधियों की जानकारी देते हुए भावी योजनाओं पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम को लेकर महासभा के संभाग प्रभारी से चर्चा कर आगामी निर्वाचन की रूपरेखा निर्धारित की गई। बैठक में कोर कमेटी प्रतिनिधियो से संवाद कर चुनाव कार्यक्रम व अन्य गतिविधियों का निर्धारण किया गया।

जगदीश राज श्रीमालीः देश को सर्वोच्च प्राथमिकता देनी होगी, तभी देश विश्वगुरु बन पाएगा!
https://palpalindia.com/2022/08/15/-Rajasthan-Jagdish-Raj-Shrimali-Country-Top-Priority-Vishwaguru-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply