तेलंगाना में राष्ट्रीय ध्वजारोहण के कुछ मिनट बाद ही टीआरएस नेता तम्मिनेनी कृष्णैया की हत्या

तेलंगाना में राष्ट्रीय ध्वजारोहण के कुछ मिनट बाद ही टीआरएस नेता तम्मिनेनी कृष्णैया की हत्या

प्रेषित समय :08:50:12 AM / Tue, Aug 16th, 2022

हैदराबादः खम्मम ग्रामीण मंडल के तेलडारुपल्ली गांव में तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के नेता तम्मिनेनी कृष्णैया पर 4 अज्ञात लोगों ने हमला कर उनकी हत्या कर दी. यह घटना उस समय हुई जब टीआरएस नेता सोमवार सुबह राष्ट्रीय ध्वजारोहण समारोह से लौट रहे थे. इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ता देख पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दिया.

खम्मम जिले के सहायक पुलिस आयुक्त के अनुसार, तम्मिनेनी कृष्णैया राष्ट्रीय ध्वज फहराकर अपनी बाइक से वापस आ रहे थे. तेलदरुपल्ली गांव के प्रवेश द्वार पर एक ऑटो रिक्शा में सवार 4 लोगों ने उन पर हमला किया और उन्हें खून से लथपथ छोड़ कर वहां से भाग गए. खम्मम एसीपी ने कहा, तेलदरुपल्ली गांव के प्रवेश द्वार पर एक ऑटो आया और उसमें सवार लोगों ने टीआरएस नेता को मौके पर ही मार डाला और वहां से भाग निकले. इस वारदात में शामिल चारों आरोपियों का पता लगाने के लिए हमने 4 टीमों का गठन किया है. तम्मिनेनी कृष्णैया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया था.

खम्मम ग्रामीण पुलिस ने उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना के कुछ समय बाद, माकपा नेता तम्मिनेनी कोटेश्वर राव के आवास के सामने पथराव करने के लिए भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने माकपा नेता के आवास के कुछ हिस्सों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस आयुक्त ने कहा, हमने भीड़ को तुरंत तितर.बितर कर दिया. सबूतों के आधार पर मामले दर्ज किए जाएंगे. ग्रामीण पुलिस की जांच जारी है.तेलदारुपल्ली ग्राम पंचायत में सीआरपीसी की धारा 144 लगाई लागू कर दी गई है. तम्मिनेनी कृष्णैया कुछ समय पहले ही सीपीएम छोड़कर तेलंगाना राष्ट्रीय समिति में शामिल हुए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply