लगातार बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़की की तरह हैं बिहार की सत्ता : कैलाश विजयवर्गीय 

लगातार बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़की की तरह हैं बिहार की सत्ता : कैलाश विजयवर्गीय

प्रेषित समय :10:30:13 AM / Fri, Aug 19th, 2022

भोपाल. लगभग 25 दिन बाद अमेरिका से मध्य प्रदेश लौटे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आते ही अपने बयानों से सुर्खियों में आ गए। इंदौर पहुंच कर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। उस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार की सत्ता परिवर्तन के वक्त मैं अमेरिका में था। वहां के लोगों ने बातों ही बातों में कहा कि हमारे देश में जैसे लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड बदलती हैं, वैसे ही से नीतीश ने अब नया साथ चुन लिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्रीजी की भी ऐसी ही पोजिशन है, कब किस से हाथ मिला लें, कब किसका हाथ छोड़ दें, कहा नहीं जा सकता। 

वहीं उन्होंने आगे कहा कि मैं पश्चिम बंगाल का प्रभारी हूं और किसी ने गलत खबर उड़ा दी हैं। बीजेपी संसदीय बोर्ड में परिवर्तन को लेकर कहा कि यह पार्टी की सामान्य प्रक्रिया है, जो लोग लंबे समय से उस बोर्ड में थे, उन्हें हटाया गया है। इसे राजनीति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए। आगे कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही बीजेपी मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेगी और उसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा।

जिस तरह सत्यनारायण जटिया को शामिल किया है उसको लेकर कहा कि जटिया काफी सामान्य व्यक्ति है। साथ पुरानी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं पहली बार पार्षद चुना गया था, उस समय सत्य नारयण जटिया ने मेरे लिए साइकिल से प्रचार प्रसार किया था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply