IRCTC Tour Package: रामेश्वरम और मदुरै के साथ केरल घूमने का शानदार मौका

IRCTC Tour Package: रामेश्वरम और मदुरै के साथ केरल घूमने का शानदार मौका

प्रेषित समय :11:10:44 AM / Sun, Aug 21st, 2022

नई दिल्ली. अगर आप हवाई जहाज से दक्षिण भारत का भ्रमण करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. 7 रात 8 दिन का यह हवाई टूर जयपुर से शुरू होगा. इस पैकेज के दौरान मदुरै, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, तिरुवनंतपुरम, कुमारकोम, मून्नार और कोच्चि घूमाया जाएगा. इस एयर टूर पैकेज के लिए किराया 49,550 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. 7 रात 8 दिन का यह हवाई टूर जयपुर से शुरू होगा. पर्यटकों को इन सभी स्थानों का भ्रमण कराने के बाद वापस फ्लाइट से जयपुर ले लाया जाएगा.

इस पैकेज के जरिए आपको मीनाक्षी अम्मन मंदिर, श्री कन्या कुमारी भगवती अम्मन मंदिर आदि जैसे कई मंदिर घूमने का मौका मिलेगा. इसके अलावा केरल की खूबसूरती को देखने का भी मौका मिलेगा. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा मिलेगी. हर जगह रात में होटल में ठहरने की सुविधा दी जाएगी.
टूर पैकेज की खास बातें
डेस्टिनेशन कवर- मदुरै, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, तिरुवनंतपुरम, कुमारकोम, मून्नार और कोच्चि
पैकेज का नाम- Rameshwaram Madurai With Kerala EX Jaipur (NJA06)
कितने दिन का होगा टूर – 7 रात और 8 दिन
मील प्लान- ब्रेकफास्ट और डिनर
ट्रैवल मोड- फ्लाइट
प्रस्थान करने की तारीख – साल 2022 में 12 सितंबर, 12 अक्टूबर, 7 नवंबर, 19 दिसंबर और 26 दिसंबर
साल 2023 में 16 जनवरी और 16 फरवरी
कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस एयर टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply