सोनी लाई दमदार साउंडबार, 330W ऑडियो आउटपुट से मिलेगा थिएटर का मजा

सोनी लाई दमदार साउंडबार, 330W ऑडियो आउटपुट से मिलेगा थिएटर का मजा

प्रेषित समय :09:37:32 AM / Tue, Aug 23rd, 2022

सोनी ने भारत में अपने नए साउंडबार Sony HT-S400 को लॉन्च कर दिया है। यह साउंडबार 2.1 चैनल कॉन्फिगरेशन और टू-चैनल बार स्पीकर के साथ आता है। साउंड क्वॉलिटी को दमदार बनाने के लिए कंपनी इस साउंडबार के साथ अलग से एक सब-वूफर भी दे रही है। सोनी के इस नए ऑडियो प्रोडक्ट का साउंड आउटपुट 330 वॉट का है। कंपनी ने इसकी कीमत 21,990 रुपये रखी है। यह केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। इसे आप सोनी सेंटर्स के अलावा लीडिंग ऑफलाइन स्टोर्स और ऑनलाइन प्लैटफॉर्म से खरीद सकते हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स- सोनी के नए साउंडबार का साइज काफी कॉम्पैक्ट है। यह 2.1 चैनल कॉन्फिगरेशन और एक सब-वूफर के साथ आता है। साउंडबार का स्पीकर सिस्टम बार स्पीकर्स से बना है और इनमें दिए गए दो ड्राइवर टोटल 200W का साउंड आउटपुट देते हैं। वहीं, इस साउंडबार के सबवूफर का ऑडियो आउटपुट 130W का है। साउंडबार के सब-वूफर का वजन 7.3kg और बार स्पीकर का वेट 2.4kg है। पावर के लिए इन दोनों को अलग-अलग सॉकेट में कनेक्ट करना पड़ता है। 

कनेक्टिविटी के लिए इसममें HDMI ARC, ऑप्टिकल और ब्लूटूथ 5 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह साउंडबार SBS ब्लूटूथ कोडेक को सपोर्ट करता है। सोनी के इस लेटेस्ट साउंडबार को आप रिमोट से भी कंट्रोल कर सकते हैं। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट भी मौजूद है। साउंडबार में ऊपर की तरफ टच बटन्स दिए गए हैं। इन बटन्स से आप पावर, वॉल्यूम और सोर्स सेलेक्ट कर सकते हैं।   

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply