भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के तीन दिन बाद गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के तीन दिन बाद गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

प्रेषित समय :17:25:05 PM / Thu, Aug 25th, 2022

पणजी. भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के तीन दिन बाद परिजनों की शिकायत पर गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इससे पहले गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था. लेकिन सोनाली का परिवार लगातार हत्या का आरोप लगा रहा था और इसी के चलते पुलिस ने फोगाट के पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में भी लिया था. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इससे पहले सोनाली के परिवार ने गोवा में ही पोस्टमार्टम करवाने को लेकर सहमति जता दी थी. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी.  3 सदस्यीय डॉक्टरों का पैनल सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमार्टम करेगा. जानकारी के अनुसार हिसार के ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सोनाली फोगाट की गोवा में 23 अगस्त को हार्ट अटैक से मौत हो गई. उस समय गोवा में उसके साथ पीए सुधीर और सुखविंदर थे. सुधीर ने मंगलवार सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी. इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए. सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है. सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है. इसलिए उसने सोनाली की हत्या की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

हिसार में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

बीजेपी नेत्री, बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के घर में चोरी, लाखों रुपये की ज्वेलरी-नकदी और रिवॉल्वर ले उड़े चोर

सोनाली फोगाट के लेटेस्ट डांस ने मचाई सनसनी

Leave a Reply