लॉन्च हुए OPPO Enco Buds 2, मिलेगा 28 घंटे का प्लेबैक टाइम, कीमत 1,799 रुपये

लॉन्च हुए OPPO Enco Buds 2, मिलेगा 28 घंटे का प्लेबैक टाइम, कीमत 1,799 रुपये

प्रेषित समय :09:58:05 AM / Fri, Aug 26th, 2022

ओप्पो ने अपने लेटेस्ट बजट फ्रेंडली ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं. नए बड्स Enco Buds के सक्सेसरके सक्सेसर हैं. OPPO Enco Buds 2 टाइटेनियम डायफ्राम के साथ 10 मिमी ड्राइवर के साथ आते हैं, जिससे इनकी परफोर्मेंस और बेहतर हो जाती है. नए बड्स 31 अगस्त से ओप्पो स्टोर और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. TWS ईयरबड्स भी डोल्बी एटमॉस के साथ आते हैं. इनमें लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट्स भी मिलता है. बड्स में साउंड के लिए तीन तरह की सेटिंग्स दिए गई है. इनमें ओरिजिनल साउंड, बास बूस्ट और क्लियर वोकल्स शामिल हैं. बेहतर वाटर रेजिस्टेंस के लिए डिवाइस IPX4 सर्टिफाइड है.

28 घंटे तक का प्लेबैक- कंपनी के मुताबिक Enco Buds 2 एक बार चार्ज करने पर सात घंटे तक चल सकते हैं और चार्जिंग केस के साथ उपयोग करने पर डिवाइस 28 घंटे तक का प्लेबैक समय दे सकता है. OPPO Enco Buds 2 में बेहतर कॉल परफॉर्मेंस के लिए AI डीप नॉइज कैंसलेशन की सुविधा दी गई है.

ब्लूटूथ 5.2 के सपोर्ट- कनेक्टिविटी के लिए TWS ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.2 के सपोर्ट के साथ आते हैं. ओप्पो मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते समय ब्लूटूथ लेटेंसी लेवल सबसे ज्यादा होता है. OPPO Enco Buds 2 स्मार्ट कनेक्ट फंक्शन क्विक पेयरिंग को एनेबल बनाता है, जो यूजर्स को पहली बार बड्स पेयर करने पर उनके फोन पर पॉप-अप विंडो पर टैप करने की सुविधा देता है.

बड्स की कीमत- OPPO Enco Buds 2 की कीमत 1,799 रुपये है. कंपनी ने बड्स को ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया है. यह 31 अगस्त से ओप्पो स्टोर्स और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply