मलाइका अरोरा ने सोफी चौधरी संग यूं दिखाया अपना किलर अंदाज

मलाइका अरोरा ने सोफी चौधरी संग यूं दिखाया अपना किलर अंदाज

प्रेषित समय :09:06:06 AM / Sat, Aug 27th, 2022

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन, इस बार मलाइका किसी और ही वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. पॉपुलर मॉडल और वीजे सोफी चौधरी के साथ हाल ही में मलाइका का एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस वायरल हो रहा है, जिसपर सबकी नजरें टिक गई हैं. सोफी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील शेयर की है, जिसमें दोनों ही हसीनाएं अपने डांसिंग मूव्स से जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. 

सोफी चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मलाइका के साथ अपना ये धमाकेदार रील शेयर किया है. इस डांस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ऑफ व्हाइट कलर के टॉप और ब्लू कलर की डेनिम में बहुत ही कमाल की लग रही हैं. वहीं, दूसरी ओर सोफी ने भी ब्लू रंग की डेनिम जीन्स पहन रखी है उनके साथ ऑरेंड रंग का ऑफ शोल्डल टॉप पहना है. दोनों का ये डांस सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

वीडियो में दोनों ने साथ मिलकर ‘गोरी हैं’ गाने का हुक स्टेप कर रहे हैं. दोनों की अदाएं देख फैंस उनके दीवाने बन बैठे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में सोफी चौधरी ने लिखा है, ‘जब सबसे ज्यादा हॉटी आपके साथ गोरी है में ठुमके लगा रही हैं तो आपको भी साथ डांस करना तो बनता है. इसके आगे उन्होंने फैंस से कहा कि आपकी रील्स का इंतजार रहेगा. लव यू मल्ला, आपके जैसा कोई भी नहीं है. इस वीडियो पर मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने भी कमेंट कर प्यार बरसाया है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply