'बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड' पर शेफाली शाह बोलीं- 'ये एनर्जी की बर्बादी है


प्रेषित समय :09:45:36 AM / Mon, Aug 29th, 2022

सोशल मीडिया पर लगातार, बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट किए जाने की मांग उठ रही है. ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर, कई बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने की मांग उठ चुकी है. गौर करने वाली बात तो ये है कि इसका असर सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं है. पिछले कुछ समय पर इस ट्रेंड का असर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों पर देखने को मिला. जिस पर कई सेलेब्स के रिएक्शन भी आ चुके हैं. अब इस पर ‘डार्लिंग्स’ फेम शेफाली शाह ने भी प्रतिक्रिया दी है.

रक्षाबंधन, लाइगर और शमशेरा जैसी फिल्में, जिनसे मेकर्स को जबरदस्त कमाई की उम्मीद थी, सभी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुईं. अब सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी बायकॉट किए जाने की मांग उठ रही है. ऐसे में आलिया भट्ट के साथ डार्लिंग्स में काम कर चुकीं शेफाली शाह ने इस ट्रेंड को ‘समय की बर्बादी’ बताया है और खुलकर आलिया का सपोर्ट किया है.

‘दिल्ली क्राइम्स 2’ शेफाली शाह से जब बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली फिल्मों पर बात की. शेफाली शाह से जब पूछा गया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों को लाया जाना कितना सुरक्षित है? जवाब में शेफाली ने कहा- ‘बायकॉट ट्रेंड एनर्जी की बरबादी है.’ शेफाली ने आगे कहा- ‘एक जो चीज है, जो मेरी समझ में नहीं आ रही है, वह है नफरत. नफरत करने में बहुत मेहनत लगती है. किसी के लिए भी की जाने वाली नफरत, मैं सिर्फ बॉलीवुड की बात नहीं कर रही, ये ऊर्जा और समय की बरबादी है. इस शक्ति का इस्तेमाल किसी सही दिशा में करना चाहिए.’
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply