जो पार्टी जनता के लिए काम करे उसे सत्ता में वापसी का मौका मिलना चाहिए : वसुंधरा राजे

जो पार्टी जनता के लिए काम करे उसे सत्ता में वापसी का मौका मिलना चाहिए : वसुंधरा राजे

प्रेषित समय :10:56:00 AM / Mon, Aug 29th, 2022

बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को कहा कि प्रदेश की जनता कभी एक पार्टी को चुनाव के बाद मौका देती है तो कभी दूसरी को जिता देती है इसलिए दोनों ही पार्टियों को काम करने की जरूरत नहीं होती है. राजधानी जयपुर में अखिल भारतीय हरियाणा गौड़ ब्राह्मण महासभा प्रतिभावान छात्र-छात्रा सम्मान समारोह में अपने संबोधन के दौरान राजे ने कहा कि राजस्थान में पिछली बीजेपी सरकार ने जनता के लिए कई कल्याणकारी फैसले लिए और जो पार्टी जनता के लिए काम करे उसे सत्ता में वापसी करने का मौका मिलना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वहीं वर्तमान गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए राजे ने कहा कि जो राजस्थान हमारी सरकार के दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली देने के मामले में देश में आगे था वह आज अपराध, महिला उत्पीड़न, दलित अत्याचार, भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिक उन्माद में पहले नंबर पर आ गया है.

वहीं चुनावों को लेकर राजे ने कहा यदि हमें 2018 में एक मौका और मिलता तो हम जनता के अधूरे काम पूरे करते जिससे प्रदेश विकास की राह पर आगे बढ़ता लेकिन आज पिछड़ गया है. राजे ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगों ने प्रदेश को विकास की राह में पीछे धकेला है उन्हें चुनावों में सबक सिखाने की जरूरत है.

राजे ने इस दौरान कहा कि मैं कभी-कभी देखती हूं कि जो आदत लोगों ने डाली है, कभी एक पार्टी को जिताते हैं, कभी दूसरी पार्टी को जिताते हैं. ऐसे में सबको पता है कि इस बार यह पार्टी जीतेगी और अगली बार वो पार्टी जीत जाएगी, जिससे किसी को भी काम करने की जरूरत नहीं है. राजे ने कहा कि इस पैटर्न से सीधा नुकसान जनता का है. पूर्व सीएम ने कहा कि इसलिए जरूरी है जो जनता के लिए काम करता है उसे दोबारा मौका मिलना चाहिए.

वहीं राजे ने गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि आज सत्ता में बैठे लोग कुर्सी की चिंता में जनता को भूल गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अराजकता का दौर लगातार जारी है लेकिन यहां कोई सुनने वाला और देखने वाला नहीं है. राजे ने कहा कि जो प्रदेश पिछली बीजेपी सरकार में विकास की राह पर था आज अपराध, महिला उत्पीड़न, दलित अत्याचार, भ्रष्टाचार में आगे हो गया है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply