कन्नौज: बेटी के लिए इंसाफ मांगने आई थी मां, चौकी इंचार्ज ने किया बलात्कार

कन्नौज: बेटी के लिए इंसाफ मांगने आई थी मां, चौकी इंचार्ज ने किया बलात्कार

प्रेषित समय :11:04:49 AM / Tue, Aug 30th, 2022

कन्नौज. कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही एक महिला के साथ हाजी शरीफ पुलिस चौकी इंचार्ज ने बलात्कार किया है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी चौकी इंजार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला अपनी बेटी के साथ हुए बलात्कार के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चौकी इंचार्ज के पास गुहार लेकर गई थी. मगर आरोपी चौकी इंचार्ज अनूप कुमार मौर्या ने मदद के बहाने महिला का कथित तौर पर रेप किया. हालांकि, महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में की और तब जाकर मामला दर्ज हुआ. इसके बाद पुलिस ने आरोपी चौकी इंचार्ज को गिरफ्तार लिया.

दरअसल, कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के हाजी शरीफ चौकी इंचार्ज पर पीड़ित महिला ने आवास पर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपी चौकी इंचार्ज को गिफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाने की बात कहकर आवास पर बुलाया था.

पीड़ित महिला की बेटी ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. मामले की विवेचना हाजी शरीफ चौकी प्रभारी अनूप मौर्या को सौंपी गई थी. इसी संबंध में बात करने के लिए महिला हाजी शरीफ चौकी गई थी, जिस पर चौकी प्रभारी अनूप कुमार मौर्या ने अगले दिन कमरे पर बुलाने की बात कही थी. प्राथमिकी के मुताबिक, इसके बाद आवास पर पहुंचने पर आरोपी दरोगा ने दरवाजा बंदकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply